Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Janhvi Kapoor Sexy Look: हुस्न दिखाने के चक्कर में शरीर का ये अंग दिखा बैठीं जान्हवी, कातिलाना लुक देख फैंस का मचला मन, देखें ये Exclusive फोटोज

Sharda Kachhi
16 April 2023 9:55 AM GMT
Janhvi Kapoor Sexy Look:
x

Janhvi Kapoor Sexy Look:

Janhvi Kapoor Sexy Look: मुंबई: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटो के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं. यह पहली दफा नहीं है कि एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. इसके पहले भी उनके हर फोटोशूट में फैंस तारीफ …

Janhvi Kapoor Sexy Look:
Janhvi Kapoor Sexy Look:

Janhvi Kapoor Sexy Look: मुंबई: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटो के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं. यह पहली दफा नहीं है कि एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. इसके पहले भी उनके हर फोटोशूट में फैंस तारीफ करे बिना नहीं रह पाते हैं.

Janhvi Kapoor Sexy Look: इन दिनों जान्हवी कपूर के फैंस ग्रुप में उनकी कई फोटो वायरल (Janhvi Kapoor photo viral) हो रही है. कभी वह ब्लैक कलर की ड्रेस (Janhvi Kapoor in black dress) में कातिल नजर आ रही हैं, तो कभी लाइट ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में खुद को प्रेजेंट की हैं.

Janhvi Kapoor Sexy Look: जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया में कई फोटो वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया में छाई Janhvi की हर फोटो में उनका लुक बेहद अलग है. इन सभी फोटो में वह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

read more: Honey Singh: रायपुर में आज हनी सिंह का स्वैग, जमकर मचेगा धमाल, सालों बाद छलका रैपर का दर्द, जानिए क्या कहा?

Janhvi Kapoor Sexy Look: एक फोटो शूट में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. यह ड्रेस उन पर काफी खूबसूरत दिख रही थी। जान्हवी ने सिल्वर एम्बेलिशमेंट डिटेल्स के साथ एक ब्लैक बॉडीकॉन गाउन चुना था और इसमें वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. जान्हवी के ब्लैक गाउन में एक प्लंजिंग नेकलाइन थी, जिसमें सिल्वर एम्बेलिशमेंट में स्लीवलेस डिटेल्स थीं. सिल्वर एम्बेलिशमेंट में सजी थाई-हाई स्लिट के साथ एक स्लीक बॉडीकॉन स्कर्ट ने जान्हवी के लुक को शानदार बनाया था.

Janhvi Kapoor Sexy Look: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण (Ram Charan) की अगली फिल्म आरसी 16 को निर्देशक बुची बाबू साना बना रहे हैं. सुनने में आया है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने लीड एक्ट्रेस के लिए अदाकारा जाह्नवी कपूर को अप्रोच किया है. फिल्मी हलकों में खासी चर्चा है कि राम चरण की अगली फिल्म में अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी नजर आ सकती हैं. अगर अदाकारा इस फिल्म को साइन करती हैं तो ये एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अगली साउथ फिल्म होगी. इससे पहले अदाकारा टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर से हाथ मिला चुकी हैं.

Next Story