Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Honey Singh: रायपुर में आज हनी सिंह का स्वैग, जमकर मचेगा धमाल, सालों बाद छलका रैपर का दर्द, जानिए क्या कहा?

Sharda Kachhi
16 April 2023 9:27 AM GMT
Honey Singh:
x

Honey Singh:

Honey Singh: मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर हनी सिंह आज रायपुर आ रहे हैं। हनी इन दिनों अपने नए म्यूजिक एल्बम 3.0 को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हनी सिंह अपने इस एल्बम का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हालांकि रैपर अपने इस एल्बम के चलते विवादों में भी फंसते हुए …

Honey Singh:
Honey Singh:

Honey Singh: मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर हनी सिंह आज रायपुर आ रहे हैं। हनी इन दिनों अपने नए म्यूजिक एल्बम 3.0 को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हनी सिंह अपने इस एल्बम का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हालांकि रैपर अपने इस एल्बम के चलते विवादों में भी फंसते हुए नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर हनी सिंह ने खुलकर बात की है और ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया है। अब इसी बीच रैपर ने अपनी जिंदगी के सबसे बुरे फेज के बारे में बात की और यह खुलासा किया कि वह पिछले सात साल से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

Honey Singh:हाल ही में, हनी सिंह ने खुलासा किया कि कैसे खतरनाक मानसिक लक्षण से उन्होंने मुक्ति पाई। रैपर ने बताया कि शुरू में तो उन्हें पता ही नहीं चला कि आखिर उनके साथ क्या हो रहा है। उस समय वह किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ और बाकी अपने काम के चलते वर्ल्ड टूर कर रहे थे, लेकिन इस टूर के दौरान जब उन्हें खतरनाक मानसिक लक्षण दिखने लगे तो वह भारत लौट आए और अपना इलाज करवाने लगे।

READ MORE: Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद ने शेयर की अपने सूजे होंठों की फोटो, देखकर भौचक्के रह गए फैंस, कैप्शन में छलका एक्ट्रेस का दर्द

बीमारी से निकलने में लगा वक्त
Honey Singh:रैपर ने आगे कहा, “मैं समझ नहीं पा रहा था कि मुझे क्या हो रहा है। मुझे टूर के दौरान कुछ प्रॉब्लम्स महसूस हुए। एक शो में हालत ही बिगड़ गई। मुझे खतरनाक मानसिक लक्षण दिखे। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा हैय़ मैं बस घर जाना चाहता था. मैंने टूर बीच में छोड़ दिया और घर आ गया। मैंने एक डॉक्टर को दिखाया और उसे भी समझ नहीं आया। आज के समय में मानसिक हेल्थ को मानते हैं, उनकी प्रॉब्लम ये है कि भारत के पास पर्याप्त डॉक्टर्स नहीं हैं। मैं यही कहना चाहता हूं।

Honey Singh:इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने अपने इस एल्बम के लिरिक्स के चलते चल रहे विवाद को लेकर बात की है। कहा जा रहा था उनके गानों में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल होता है, इसको लेकर उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो लोग मेरे गाने क्यों सुनते ? अगर मेरे गानों में महिलाओं के लिए अपमानजनक शब्द होते हैं तो फिर कोई भी मुझे अपनी बेटी की शादी में परफॉर्म करने के लिए क्यों बुलाता? बहुत सारे भाई बहन मेरे गानों पर डांस करते हैं। मैंने बीते 15 वर्षों में कई शादियों और पार्टियों में परफॉर्म किया है। अब इसी बीच रैपर ने अपनी जिंदगी के सबसे बुरे फेज के बारे में बात की और यह खुलासा किया कि वह पिछले सात साल से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

Next Story