Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Titli serial: अनुपमा को पछाड़ने स्टारप्लस पर आ रहा है ये नया शो, दर्शकों के दिल पर चलाएगा जादू? जानिए स्टारकास्ट के बारे में सबकुछ

Sharda Kachhi
14 April 2023 8:21 AM GMT
Titli serial coming in star plus:
x

Titli serial coming in star plus:

Titli serial coming in star plus: अनुपमा’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ तक, स्टार प्लस (Star Plus) के शोज को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। वहीं टीआरपी लिस्ट में स्टार प्लस के शोज का जलवा देखने को मिलता है। ऐसे में अब स्टार प्लस ने एक नए शो का ऐलान किया है, …

Titli serial coming in star plus:
Titli serial coming in star plus:

Titli serial coming in star plus: अनुपमा’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ तक, स्टार प्लस (Star Plus) के शोज को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। वहीं टीआरपी लिस्ट में स्टार प्लस के शोज का जलवा देखने को मिलता है। ऐसे में अब स्टार प्लस ने एक नए शो का ऐलान किया है, जिसका नाम ‘तितली’ (Titli) है। तितली एक लव स्टोरी पर आधारित शो होगा, जिस में नेहा सोलंकी (Neha Solanki) लीड रोल में नजर आएंगी। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह वाकई प्यार है?

Titli serial coming in star plus: नेहा, तितली की शीर्षक भूमिका निभाती नजर आएंगी। दर्शक इस किरदार के अलग-अलग रंग देखेंगे, जिसमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर होने तक, सब शामिल है। तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है। लेकिन क्या वह हमेशा के लिए खुश रहेंगी?

READ MORE: Government Scheme: 7000 महिलाओं को डेढ़-डेढ़ लाख देगी सरकार, बस करना होगा ये काम, जानिए कैसे उठा सकेंगे फायदा?

Titli serial coming in star plus: बता दें कि नेहा सोलंकी इससे पहले जी टीवी के सेठजी और स्टार भारत के शो मायावी मलिंग में नजर आ चुकी हैं। वहीं स्टार प्लस अपने इस शो के साथ दर्शकों के लिए एक ट्विस्टेड लव-स्टोरी लाकर भारतीय टेलीविजन में एक नई छलांग लगाने वाला है जिससे उसका लेवल और बढ़ा जाएगा, जिसे पहले कभी टेलीविजन पर नहीं देखा गया है।

Titli serial coming in star plus: गौरतलब है कि स्टार प्लस के शोज अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और फालतू, आदि को दर्शक पहले से ही काफी पसंद कर रहे हैं, जो कैरेक्टर एम्पावरमेंट पर फोकस करता है। दर्शकों ने इस तरह के कंटेंट को खूब सराहा भी है। तितली कब से और कितने बजे टेलीकास्ट होगा इस बारे में अभी डिटेल्स सामने नहीं आई हैं।

Tagsserial
Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story