Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

love Story: लड़का बार-बार शादी से भागता रहा, पर लड़की ने नहीं मानी हार, फिर हुई पुलिस की एंट्री और मिल गया सच्चा प्यार, पढ़ें इस अजब प्रेम की गजब कहानी

Sharda Kachhi
14 April 2023 5:36 AM GMT
love Story:
x

love Story:

love Story: सीतामढ़ी: बिहार से रोचक मामला सामने आया है. यहाँ सीतामढ़ी के सोनवरसा में प्रेमिका को धोखा दे रहे प्रेमी को झूठे प्रेम का खेल महंगा पड़ गया. ग्रामीणों और पुलिस की मदद से प्रेमिका को इंसाफ मिला और युवक को उससे शादी करनी पड़ी. love Story:सोनवरसा प्रखंड के थाना परिसर में गुरुवार को …

love Story:
love Story:

love Story: सीतामढ़ी: बिहार से रोचक मामला सामने आया है. यहाँ सीतामढ़ी के सोनवरसा में प्रेमिका को धोखा दे रहे प्रेमी को झूठे प्रेम का खेल महंगा पड़ गया. ग्रामीणों और पुलिस की मदद से प्रेमिका को इंसाफ मिला और युवक को उससे शादी करनी पड़ी.

love Story:सोनवरसा प्रखंड के थाना परिसर में गुरुवार को शहनाई बजी और प्रेमी जोड़ा वैवाहिक बंधन में बंध गया. ग्रामीणों के साथ-साथ पुलिसकर्मी भी इस शादी के गवाह बने. दरअसल प्रेम प्रसंग के एक मामले में सोनबरसा पुलिस ने स्वजनों की रजामंदी से प्रेमी युगल की शादी करा दी.

love Story:बताया जा रहा है कि ओडिशा के जासपुर की रहने वाली सुनीता कुमारी मार्च 2022 में तमिलनाडु के तिरुपुर में सिलाई-कटाई के काम के लिए गई थी. वहीं उसकी मुलाकात पिपरा परसाईं पंचायत के रहने वाले चंदन ठाकुर से हुई. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और साथ रहने लगे.

read more: Junkie dog: मालिक के मरने के बाद नशे में डूबा कुत्ता, फिर लत छुड़ाने के लिए करना पड़ा ये काम, पढ़ें नशेड़ी कुत्ते की ये अजब-गजब कहानी

love Story:पांच महीने पहले चंदन लड़की को छोड़कर घर चला आया जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा. इसके बाद लड़की जैसे तैसे अपने प्रेमी के गांव पहुंच गयी जिसके बाद आरोपी युवक लड़की को छोड़कर अपने भाई के पास लुधियाना जा पहुंचा, लड़की वहां भी पहुंच गई.

love Story:वहां से साथ लौटने के क्रम में चंदन बनारस में फिर ट्रेन से कूद कर भागने की कोशिश करने लगा जिस दौरान चोट लगने से वो जख्मी हो गया. लड़की अगले स्टेशन पर उतर कर उसे खोजकर फिर उसके साथ घर पहुंच गई.

love Story:घर पहुंचने के बाद चंदन एक बार फिर घर में ताला लगाकर फरार हो गया जिसके बाद लड़की ने स्थानीय थाने में उसकी शिकायत कर दी. थाना अध्यक्ष ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर चंदन को ढूंढ निकाला और पकड़ कर थाना ले आए. थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में ही दोनों की शादी कर दी गई.

Next Story