Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Big Breaking: CM भूपेश ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग, इन मुद्दों पर चर्चा संभव, CS व DGP सहित कई शीर्ष अधिकारी मौजूद

Sharda Kachhi
11 April 2023 8:52 AM GMT
Raipur Breaking
x

CG Big Breaking:

CG Big Breaking: रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ बढ़ता जा करहा है। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस अब बढ़कर 500 से ज्यादा हो गये हैं। जिस रफ्तार में कोरोना बढ़ रहा है, उसने राज्य सरकार को भी चिंता में डाल दिया है। CG Big Breaking: कोरोना के बढ़ते केस के बीच मुख्यमंत्री …

CG Big Breaking:
CG Big Breaking:

CG Big Breaking: रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ बढ़ता जा करहा है। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस अब बढ़कर 500 से ज्यादा हो गये हैं। जिस रफ्तार में कोरोना बढ़ रहा है, उसने राज्य सरकार को भी चिंता में डाल दिया है।

CG Big Breaking: कोरोना के बढ़ते केस के बीच मुख्यमंत्री ने हाईलेवल मीटिग की। बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा की जा रही है। बैठक में चीफ सिकरेट्री, डीजीपी सहित पुलिस और प्रशासन विभाग के उच्च अधिकारी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से प्रदेश में कोरोना के मद्देनजर तैयारियों की जानकारी ली है।

READ MORE: Threat to Salman Khan: सलमान को मारने वाले की 24 घंटे में हो गई टांय-टांय फिस्स! पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा, कहा था- 30 तारीख को मार दूंगा…

CG Big Breaking: मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के बीच पूरी तैयारी रखने के निर्देश दिये हैं। वहीं मुख्यमंत्री ने कोरोना मरीजों को लेकर टेस्टिंग बढ़ाए जाने के भी दिए निर्देश दिये हैं। कोरोना के साथ-साथ मुख्यमंत्री ने क़ानून-व्यवस्था की स्थिति की भी समीक्षा की।

Next Story