Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Threat to Salman Khan: सलमान को मारने वाले की 24 घंटे में हो गई टांय-टांय फिस्स! पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा, कहा था- 30 तारीख को मार दूंगा...

Sharda Kachhi
11 April 2023 8:34 AM GMT
Threat to Salman Khan:
x

Threat to Salman Khan:

Threat to Salman Khan: मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बीते दिन एक कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर कहा था कि वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा। इसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी और …

Threat to Salman Khan:
Threat to Salman Khan:

Threat to Salman Khan: मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बीते दिन एक कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर कहा था कि वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा। इसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी और अब वह आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। सूत्रों ने बताया की जिस कॉलर ने धमकी भरा कॉल किया था वो नाबालिग है।

Threat to Salman Khan: ज्ञात हो कि सोमवार की रात 9 बजे मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक फोन आया था। इस दौरान कॉलर ने कहा कि वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा। कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और कहा कि वह जोधपुर का गौरक्षक है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE: Rat Murder Case: चूहे की हत्या करना इस शख्स को पड़ा भारी, आरोपी के खिलाफ 30 पन्नों की चार्जशीट दाखिल, जानिए पूरा मामला?

Threat to Salman Khan: मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से प्रकाशित खबर के मुताबिक, जिस कॉलर ने धमकी भरा कॉल किया था वह नाबालिग है। पुलिस ने कहा की इस कॉल में कोई गंभीरता नहीं है नाबालिग लड़के ने इस कॉल को किया था। आखिर उसने ऐसा क्यों किया इस मामले की जांच हो रही है।

Threat to Salman Khan: इससे पहले भी सलमान खान को धमकी मिल चुकी है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू के दौरान खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी। लॉरेंस ने कहा था कि सलमान खान ने हमारे इलाके में हिरण की हत्या की थी। उन्हें इसके लिए बीकानेर में हमारे मंदिर जाकर माफी मांगनी होगी। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो मैं ठोस जवाब दूंगा। लॉरेंस ने यह भी कहा कि अभी मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा।

Next Story