Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Relationships with other men: दूसरे मर्दों के साथ SEX करने के लिए मजबूर करता था पति, परेशान होकर पत्नी ने उठाया ये खौंफनाक कदम, फिर...

Sharda Kachhi
10 April 2023 6:29 AM GMT
Relationships with other men:
x

Relationships with other men:

Relationships with other men: बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायू से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक पत्नी ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसे दूसरे मर्दों के पास जाने को कहता है। Relationships with other men: पूरा मामला जिले के हजरतपुर …

Relationships with other men:
Relationships with other men:

Relationships with other men: बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायू से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक पत्नी ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसे दूसरे मर्दों के पास जाने को कहता है।

Relationships with other men: पूरा मामला जिले के हजरतपुर थाना क्षेत्र का है। पत्नी द्वारा दिए गए शिकायत पत्र के मुताबिक उनका लव मैरिज 12 साल पहले थाना क्षेत्र के ही युवक के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद से ही पति ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी।

READ MORE: IPL 2023: आईपीएल में गर्दा उड़ा रहा ये खूंखार बल्लेबाज, टीम इंडिया में हो सकती है धमाकेदार वापसी, जानिए कौन है वो?

Relationships with other men: पति और पत्नी के बीच का यह मामला तब और ज्यादा बिगड़ गया जब पति के साथ उसके भाई ने भी पीड़ित के साथ मारपीट की। वहीं पीड़िता को जातिसूचक गालियां भी दी गई। बता दें कि दोनों की शादी इंटरकास्ट थी।

Relationships with other men: पीड़िता के मुताबिक उसे गाली देकर ससुराल से भगा दिया गया, इन दोनों की दो बेटियां हैं। लेकिन एक बेटी फिलहाल पति के पास है और दूसरी को लेकर पीड़िता अपने मायके में अपनी मां के साथ रहती है।

Next Story