Begin typing your search above and press return to search.
sports

IPL 2023: आईपीएल में गर्दा उड़ा रहा ये खूंखार बल्लेबाज, टीम इंडिया में हो सकती है धमाकेदार वापसी, जानिए कौन है वो?

Sharda Kachhi
10 April 2023 6:09 AM GMT
IPL 2023: आईपीएल में गर्दा उड़ा रहा ये खूंखार बल्लेबाज, टीम इंडिया में हो सकती है धमाकेदार वापसी, जानिए कौन है वो?
x

IPL 2023: आईपीेएल में इन दिनों चौके-छक्कों की जमकर बरसात हो रही है. यहीं नहीं इस सीजन में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. सीजन में इन दिनों एक बल्लेबाज अपने बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है. इस बल्लेबाज की ताबड़तोड़ बैटिंग ने सेलेक्टर्स ने नींद उड़ा दी है. …

IPL 2023: आईपीेएल में इन दिनों चौके-छक्कों की जमकर बरसात हो रही है. यहीं नहीं इस सीजन में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. सीजन में इन दिनों एक बल्लेबाज अपने बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है. इस बल्लेबाज की ताबड़तोड़ बैटिंग ने सेलेक्टर्स ने नींद उड़ा दी है. अपनी कातिलाना बैटिंग से गदर मचा रहे इस बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप 2023 में सेलेक्शन के लिए अपना दावा ठोका है.

IPL 2023: वर्ल्ड कप 2023 में ये बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर भी बन सकता है. वर्ल्ड कप 2023 में ये खिलाड़ी विरोधी टीमों को अकेले दम पर तहस-नहस करने के लिए तैयार है. टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 में विरोधी टीमों के लिए सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा.

IPL 2023 में शिखर धवन का बल्ला जमकर आग उगल रहा है. आईपीएल 2023 में अभी तक खेले गए अपने शुरुआती तीन मैचों में शिखर धवन ने 40 रन, नाबाद 86 रन और नाबाद 99 रन के स्कोर बनाए हैं. शिखर धवन ने 3 मैचों में कुल 255 रन बनाए हैं और फिलहाल उन्होंने ऑरेंज कैप पर भी कब्जा जमाया हुआ है.

read more: Weather Updates: कहीं चुभेगी धूप तो कहीं बारिश से होगा मौसम सुहाना, इन राज्यों के लिए अलग-अलग अलर्ट जारी, पढ़ें वेदर रिपोर्ट

IPL 2023: शिखर धवन ने अपनी बेहतरीन फॉर्म से वर्ल्ड कप 2023 में सेलेक्शन के लिए दावा ठोका है. 'गब्बर' के नाम से मशहूर भारत के तूफानी ओपनर शिखर धवन जब क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं, तो अपनी तूफानी पारी से विरोधी टीम के खेमे में तबाही मचाकर रख देते हैं. वनडे क्रिकेट में शिखर धवन के टैलेंट का कोई जवाब नहीं है.

वर्ल्ड कप 2023 में बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर!

IPL 2023: शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी वर्ल्ड कप 2023 में गदर मचाने के लिए तैयार है. शिखर धवन एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ऐसे में उनका रोहित शर्मा के साथ वर्ल्ड कप 2023 में ओपनिंग के लिए उतरना टीम इंडिया को अच्छा बैलेंस देगा. शिखर धवन और रोहित शर्मा अगर ओपनिंग करते हैं, तो केएल राहुल को नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जाएगा.

दांतो तले उंगलियां दबा लेते हैं गेंदबाज

IPL 2023: रोहित के साथ धवन ने दुनिया के हर मैदान में रन बनाए. बड़े से बड़े गेंदबाज इन की बल्लेबाजी देखकर दांतो तले उंगलियां दबा लेते हैं. 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में पहली बार करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रोहित शर्मा और शिखर धवन को ओपनिंग करने के लिए उतारा था. तभी से ये दोनों भारतीय बल्लेबाजी की नींव बन गए. इन्होंने मिलकर टॉप ऑर्डर में ढेरों रन कूटे थे. शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिए 34 टेस्ट मैचों में 2315 रन, 167 वनडे मैचों में 6793 रन बनाए और 68 टी20 मैचों में 1759 रन बनाए हैं.

Next Story