Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime: बच्चों की लड़ाई में कूद पड़े पड़ोसी, फायरिंग तक की आ गई नौबत, महिला समेत दो की मौत, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
10 April 2023 2:52 AM GMT
Crime:
x

Crime:

Crime: मेरठ: मेरठ के खरखौदा में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब यहां बच्चों के बीच झगड़ा हुआ और लड़ाई इतनी बढ़ी की पड़ोसी आमने-सामने आ गए. मौके पर फायरिंग हुई और इससे एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. आरोपी दोनों परिवारों के बचे हुए लोग फरार हैं. Crime: मामला मेरठ के …

Crime:
Crime:

Crime: मेरठ: मेरठ के खरखौदा में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब यहां बच्चों के बीच झगड़ा हुआ और लड़ाई इतनी बढ़ी की पड़ोसी आमने-सामने आ गए. मौके पर फायरिंग हुई और इससे एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. आरोपी दोनों परिवारों के बचे हुए लोग फरार हैं.

Crime: मामला मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले बच्चों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि झगड़ा बड़ों तक पहुंच गया. शुक्रवार को ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया, लेकिन रविवार रात फिर दोनों ही पक्षों में टकराव हो गया और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग मे मेहराज और एक महिला अफरोज गोली लगने से घायल हो गईं. मेहराज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला कि इलाज के समय मृत्यु हो गई.

read more: Weather Updates: कहीं चुभेगी धूप तो कहीं बारिश से होगा मौसम सुहाना, इन राज्यों के लिए अलग-अलग अलर्ट जारी, पढ़ें वेदर रिपोर्ट

Crime: इलाके में गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और शांति बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस तैनात की है. इस घटना के बाद दोनों ही पक्ष फरार बताए जा रहे हैं.

दोनों परिवारों के लोग फरार

Crime: वहीं इस मामले में मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि थाना खरखौदा के अंतर्गत सलेमपुर गांव में यह वारदात हुआ. जिनके बीच वारदात हुई, दोनों ही पड़ोसी हैं, जिनका बच्चों के खेलने को लेकर विवाद हुआ और दोनों ही पक्षों की तरफ से गोलीबारी हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु मौके पर ही हो गई. पुलिस ने बताया कि दोनों ही परिवारों के अन्य लोग मौके से फरार हैं . कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, जो लोग फरार हैं उनकी गिरफ्तारी का प्रयास भी किया जा रहा है.

Next Story