Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Air India: आसमान में फिर कांड! फ्लाइट में शख्स ने क्रू से की हाथापाई, आनन-फानन में दिल्ली लौटा विमान, जानिए इस बार क्या रही वजह?

Sharda Kachhi
10 April 2023 8:27 AM GMT
Air India:
x

Air India:

Air India: नई दिल्ली: विमान में आए दिन बदसलूकी की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला एयर इंडिया की फ्लाइट से सामने आया है, जहाँ दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में सोमवार को एक यात्री ने हंगामा कर दिया। इसके बाद विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट लौटाया गया, जहां पैसेंजर को फ्लाइट से …

Air India:
Air India:

Air India: नई दिल्ली: विमान में आए दिन बदसलूकी की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला एयर इंडिया की फ्लाइट से सामने आया है, जहाँ दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में सोमवार को एक यात्री ने हंगामा कर दिया। इसके बाद विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट लौटाया गया, जहां पैसेंजर को फ्लाइट से उतार दिया गया।

Air India: बताया गया है कि एयर इंडिया फ्लाइट एआई111, जिसमें करीब 225 यात्री सवार थे, उसमें एक उपद्रवी शख्स ने हंगामा कर दिया। इसके बाद क्रू ने उसे एयरपोर्ट पर उतारा और फ्लाइट दोबारा लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट रवाना हो गई।

read more: Jaya bachchan birthday special: विलेन कर रहा था जया बच्चन का रेप, तभी हुआ कुछ ऐसा कि कलाकार का निकल गया दम, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर पढ़ें ये अनसुने किस्से!

Air India: एयर इंडिया ने इस मामले में बयान भी जारी किा है। इसमें कहा गया है कि दिल्ली से लंदन जाने वाली फ्लाइट उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही वापस लौटी। इसमें एक यात्री ने उपद्रव कर दिया। उसने मौखिक और लिखित तौर पर दी गई चेतावनियों को भी नजरअंदाज किया और उपद्रव जारी रखा।

Air India: यात्री ने केबिन क्रू के सदस्यों के साथ हाथापाई की, जिसमें दो को चोट आई है। बाद में विमान को दिल्ली लौटाया गया और लैंडिंग के बाद शख्स को सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया। उसके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।"

Next Story