Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Jaya bachchan birthday special: विलेन कर रहा था जया बच्चन का रेप, तभी हुआ कुछ ऐसा कि कलाकार का निकल गया दम, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर पढ़ें ये अनसुने किस्से!

Sharda Kachhi
10 April 2023 7:53 AM GMT
Jaya bachchan birthday special:
x

Jaya bachchan birthday special:

Jaya bachchan birthday special: मुंबई: पॉलिटिशियन व एक्ट्रेस जया बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. जया आज अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं. इंडस्ट्री में फिल्म 'गुड्डी' से कदम रखने वाली जया ने अपने करियर में कई बढ़िया किरदार निभाए और बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम किया. आज जया को बेबाक और ताकतवर …

Jaya bachchan birthday special:
Jaya bachchan birthday special:

Jaya bachchan birthday special: मुंबई: पॉलिटिशियन व एक्ट्रेस जया बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. जया आज अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं. इंडस्ट्री में फिल्म 'गुड्डी' से कदम रखने वाली जया ने अपने करियर में कई बढ़िया किरदार निभाए और बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम किया. आज जया को बेबाक और ताकतवर शख्सियत के रूप में देखा जाता है. लेकिन क्या आपको पता है कि ये खूबी उनके अंदर शुरू से थी.

Jaya bachchan birthday special: अपने दिनों में जया बच्चन बेहतरीन अदाकारा थीं, लेकिन पर्दे पर स्किन शो करना वो सही नहीं मानती थीं. ऐसे में जब फिल्म 'एक नजर' के एक रेप सीन को फिल्माने के लिए डायरेक्टर ने उनके कपड़े फाड़ने की डिमांड रखी, तो जया ने साफ मना कर दिया. राज्य सभा टीवी के साथ बातचीत में जया बच्चन ने इस बारे में बताया था. इस फिल्म में एक्टर सुधीर का किरदार जया के किरदार का रेप करता है.

Jaya bachchan birthday special: सीन को फिल्माने की कहानी सुनाते हुए उन्होंने कहा था, 'मुझे कहा गया था कि तुम्हारे कपड़े फाड़े जाएंगे. मैंने कहा नहीं मैं ऐसा नहीं होने दूंगी. मेरी और बाबू दा (डायरेक्टर बी आर इशारा) के बीच बड़ी बहस हुई. उन्होंने धमकी दी थी कि वो फिल्म ही बंद कर देंगे और मैंने कहा था, 'ठीक है. कर दो.' फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा था कि वो आर्टिस्ट एसोसिएशन के पास जाएंगे. मैंने कहा, जो मन में आए करो!'

READ MORE: बालकनी में Nude होकर वाइन पीती दिखी ये एक्ट्रेस, तस्वीरें सोशल मीडिया में हुई वायरल…

Jaya bachchan birthday special: जया ने इसे लेकर सबसे जंग कर ली लेकिन वो अपनी बात पर अटल रहीं. उन्होंने कहा, 'अगर मुझसे इस फिल्म में जबरदस्ती ये सब करवाया गया तो तुम सब देखना. मैं इसमें इतना खराब काम करूंगी कि तुम्हारी फिल्म ही डूब जाएगी.' जया और मेकर्स की इस बहस के बाद उस दिन शूटिंग कैंसिल हो गई थी. इसके दो दिन बाद तक भी इसपर कोई काम नहीं हुआ था.

Jaya bachchan birthday special: इस सबके बाद अमिताभ बच्चन ने बीच-बचाव किया था. इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया था, 'अमित जी ने मुझे कहा कि आप यहां काम करने आई हैं. अगर ये आपका रोल है और इसे इस ही तरीके से लिखा गया है तो आपको ये करना ही होगा. आप मना कैसी कर सकती हैं? मैं कहा, 'मैं अपने कपड़े नहीं फाड़ने दूंगी. मैं किसी को अपने आप को स्क्रीन पर फटे कपड़ों के साथ दिखाने नहीं दूंगी."

जया ने कर दी विलेन की पिटाई

Jaya bachchan birthday special: इसके बाद जया और डायरेक्टर के बीच समझौता हुआ. जया बच्चन बताती हैं, 'इसके बाद फैसला किया गया. बाबू दा ने कहा कि हम इसे नैचुरल तरीके से करेंगे. तुम एक्टिंग करो और हम आगे देखेंगे क्या करना है. लेकिन बेचारा विलेन, जो मेरा रेप करने वाला था. मैंने उसे सीन के दौरान इतना मारा कि उसने कहा, 'मैं इसका रेप नहीं करना चाहता."

Jaya bachchan birthday special: जया बच्चन ने उस समय यह भी बताया था कि वो हमेशा से स्क्रीन पर अपनी स्किन दिखाने के खिलाफ थीं. उन्होंने कहा था कि छोटे इलाके और मिडल क्लास परिवार से आने की वजह से है या फिर किसी और कारण से, वो नहीं जानतीं. उन्हें बस ये पता है कि वो इसके खिलाफ हैं.

Next Story