Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Karan Johar Show Viral Video: Kareena-Priyanka के एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या उटपटांग बोल गए करण जौहर, यूजर्स ने जमकर लताड़ा

Sharda Kachhi
9 April 2023 9:57 AM GMT
Karan Johar Show Viral Video:
x

Karan Johar Show Viral Video:

Karan Johar Show Viral Video: कई बार करण जौहर कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है. फिल्ममेकर करण जौहर पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा के करियर खत्म करने वाले कमेंट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. करण जौहर के अनुष्का शर्मा पर कमेंट के बाद उन्हें इंटरनेट पर …

Karan Johar Show Viral Video:
Karan Johar Show Viral Video:

Karan Johar Show Viral Video: कई बार करण जौहर कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है. फिल्ममेकर करण जौहर पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा के करियर खत्म करने वाले कमेंट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. करण जौहर के अनुष्का शर्मा पर कमेंट के बाद उन्हें इंटरनेट पर खूब ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ रही है. इसी बीच करण जौहर का एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है. यह वीडियो करण जौहर के शो कॉफी विद करण से है, जिसमें फिल्ममेकर प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के कॉमन एक्स बॉयफ्रेंड पर कमेंट करते दिख रहे हैं.

Karan Johar Show Viral Video: कॉफी विद करण शो के वायरल क्लिप में करण जौहर, एक बार फिर सेलेब्स के पास्ट रिलेशनशिप को उधेड़ते हैं और प्रियंका-करीना से कहते हैं, आप दोनों के बीच एख बात कॉमन है, दोनों का एक्स बॉयफ्रेंड एक ही था. प्रियंका चोपड़ा इसपर जवाब देती हैं, असल में यह किसी झगड़े की वजह नहीं है लेकिन हां यह एक कॉमन चीज जरूर है. करीना कपूर भी प्रियंका की इस बात पर हां कहती हैं.

read more: Urfi Javed : उर्फी ने की अपनी हद पार, बोली- ‘भाड़ में जाए रणबीर कपूर, उसकी औकात क्या है’…

Karan Johar Show Viral Video: प्रियंका चोपड़ा के जवाब के बाद करण जौहर करीना कपूर की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, आपने शाहिद को 5 साल डेट किया था और फिर प्रियंका की तरफ इशारा कर कहते हैं, आपने 2 साल डेट किया था. फिर प्रियंका चोपड़ा अपने अंदाज में करण जौहर से कहती हैं, क्या उन्होंने किया था…?

करण जौहर की लग रही इंटरनेट पर क्लास!
Karan Johar Show Viral Video: सोशल मीडिया पर करण जौहर की पिछले कई दिनों से नेटीजन्स क्लास लगा रहे हैं. कॉफी विद करण के इस वायरल क्लिप को लेकर भी कई लोगों ने कमेंटबाजी की है. एक यूजर ने करण जौहर के शो को टॉक्सिक बताते हुए कहा, उन्हें नहीं समझ आता किसी के पास्ट पर क्यों बात की जाती है, जब वह खुद आगे बढ़कर शादी कर चुके हैं और अपनी जिंदगी में खुश है. कुछ लोगों ने तो करण जौहर को बॉलीवुड का सीसीटीवी बताते हुए उन्हें सिर्फ गॉसिप करने वाला भी कहा है.

Next Story