Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : उर्फी ने की अपनी हद पार, बोली- ‘भाड़ में जाए रणबीर कपूर, उसकी औकात क्या है’...

Sharda Kachhi
9 April 2023 9:00 AM GMT
Urfi Javed
x

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस को एक ओर जहां काफी पसंद किया जाता है तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। उर्फी (Urfi Javed) के फैशन सेंस पर तो बॉलीवुड भी तो हिस्सों में बंटा दिखता है। कुछ वक्त पहले जहां रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) ने उर्फी …

Urfi Javedअभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस को एक ओर जहां काफी पसंद किया जाता है तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। उर्फी (Urfi Javed) के फैशन सेंस पर तो बॉलीवुड भी तो हिस्सों में बंटा दिखता है। कुछ वक्त पहले जहां रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) ने उर्फी के फैशन को 'बेड टेस्ट' बताया था वहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने तारीफ की थी। ऐसे में अब उर्फी का इस पर रिएक्शन आया है।

दरअसल उर्फी से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि जब करीना कपूर खान ने उनकी तारीफ की तो उनका कैसा रिएक्सन था. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस बोली की जब करीना कपूर ने उनकी तारीफ की तो उन्हें लगा कि उन्होंने कुछ अचीव कर लिया है. करीना कपूर से अपनी तारीफ सुनकर उर्फी को अपने कानों पर यकीन तक नहीं हुआ था. इसपर उर्फी ने आगे कहा कि, भाड़ में जाए रणबीर कपूर, करीना ने मेरी तारीफ की है, उसकी औकात क्या है.

READ MORE : Disha Patni Sexy Look : एक बार फिर दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पहनी ऐसी ड्रेस की खुली की खुली रह गई लोगों की आंखे

हालांकि ये सब उर्फी ने एक मजाकिया अंदाज में कहा. बता दें, बीते दिनों जब रणबीर कपूर अपनी बहन करीना के शो पर पहुंचे थे, तो दोनों की काफी चर्चा हुई थी. अपने शो में करीना ने रणबीर से उर्फी के फैशन को लेकर सवाल किया था. जिसपर एक्टर ने उनके फैशन को कुछ नहीं बताया था. उनका कहना था कि उन्हें उर्फी का फैशन खराब लगता है और उन्हें उर्फी का फैशन नहीं पसंद.

रणबीर ने जहां उर्फी के फैशन को खराब बताया था वहीं करीना ने उनकी तारीफ की थी. करनी का कहना था कि वह काफी गट्सी हैं, वो वहीं करती हैं जो उन्हें करना है. वह काफी कूल है. उर्फी को जब करीना के इस कमेंट का पता चला था तो वह काफी खुश हुईं थी. वहीं रणबीर के कमेंट ने उन्हें काफी निराश किया था. जिसके चलते उन्होंने हाल ही के इंटरव्यू में रणबीर के लिए भाड़ में जाए शब्दों का इस्तेमाल भी किया.

Next Story