Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

In Real Love: रियलिटी शो में मॉडल के साथ जबरदस्ती, बिना मर्जी के इस शख्स ने ले लिया चुम्मा, फिर हुआ ऐसा बवाल क़ि...जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
9 April 2023 6:15 AM GMT
In Real Love:
x

In Real Love:

In Real Love: नई दिल्ली: रियलिटी शो में एक मॉडल व एक्ट्रेस ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। मॉडल साक्षी गुप्ता का कहना है कि उन्हें शो में जबरन किस किया गया। दरअसल नेटफ्लिक्स के हालिया डेटिंग शो 'इन रियल लव' में ये घटना हुई है। इस शो को रणविजय सिंह और गौहर खान होस्ट करते …

In Real Love:
In Real Love:

In Real Love: नई दिल्ली: रियलिटी शो में एक मॉडल व एक्ट्रेस ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। मॉडल साक्षी गुप्ता का कहना है कि उन्हें शो में जबरन किस किया गया। दरअसल नेटफ्लिक्स के हालिया डेटिंग शो 'इन रियल लव' में ये घटना हुई है। इस शो को रणविजय सिंह और गौहर खान होस्ट करते हैं।

In Real Love:शो की कंटेस्टेंट साक्षी गुप्ता ने आरोप लगाया है कि उन्हें बिना इजाजत लिए उनके को-कंटेस्टेंट ने चूमा। इस विवाद के चलते ये शो सुर्खियों में है। आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

In Real Love: 'इन रियल लव' के चौथे एपिसोड के बाद हंगामा मच गया। दरअसल कंटेस्टेंट साक्षी गुप्ता ने आरोप लगाए कि उनके साथ एक कंटेस्टेंट ने उनके साथ बदतमीजी की। साक्षी का कहना है कि वीरेंद्र ने उनके साथ ये हरकत की। उनका कहना है कि उनकी मर्जी जबरन कंधे पर किस किया। वहीं इन आरोपों पर वीरेंद्र का रिएक्शन भी सामने आया है।

read more: Urvashi Rautela News :ऋषभ पंत को छोड़ अब इस क्रिकेटर से शादी करेगीं उर्वशी रौतेला! मीडिया के सामने ही कर डाला प्रपोज़, देखें वीडियों…

In Real Love: पूल पार्टी पर गए थे साक्षी और वीरेंद्रशो में साक्षी और वीरेंद्र का कनेक्शन बना था। यानी दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे। अगर दोनों की समझ एक दूसरे से बैठती है तो वह इस रिश्ते को आगे ले जा सकते हैं। इसी राह में दोनों पूल पार्टी पर गए। इस दौरान दोनों ने बातें की, शराब पी और ये हंगामा भी हुआ।

In Real Love: साक्षी ने कहा कि वीरेंद्र ने उन्हें कंधे पर बिना पूछे किस किया और ये बात उन्हें अच्छी नहीं लगी। शो में साक्षी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ बात करती हैं और कहती हैं कि वीरेंद्र ने उन्हें बताया कि उन्होंने पूल पार्टी के दौरान उनके कंधे पर किस किया था। लेकिन उन्हें कुछ याद नहीं क्योंकि वह नशे में थीं। हालांकि वह उस समय नशे में थीं तो ज्यादा कुछ याद नहीं लेकिन वह वीरेंद्र की उस हरकत से काफी सरप्राइज हैं। इस हंगामे के चलते दोनों का कनेक्शन भी खत्म हो गया।

In Real Love: वहीं वीरेंद्र ने इस वाक्य पर कहा कि "आप कितने भी नशे में क्यों न हों, उस समय आपका मूड स्विंग नहीं हो सकता है। उस समय, आप एक खास तरह के मूड में होते हैं और आपके हावभाव बहुत कुछ बयां करते हैं। आप कुछ करते हैं और अब आप अपने होश में हैं। मुझे गलत दिखाया जा रहा है।"

Next Story