Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urvashi Rautela News :ऋषभ पंत को छोड़ अब इस क्रिकेटर से शादी करेगीं उर्वशी रौतेला! मीडिया के सामने ही कर डाला प्रपोज़, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
9 April 2023 5:26 AM GMT
Urvashi Rautela News
x

मुंबई ; पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर ने भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. यह भी किसी से छिपा नहीं है कि उर्वशी का क्रिकेटरों से अलग ही रिश्ता रहा है. बात चाहे ऋषभ पंत की हो या इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की. दरअसल, पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज …

Urvashi Rautela News
मुंबई ; पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर ने भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. यह भी किसी से छिपा नहीं है कि उर्वशी का क्रिकेटरों से अलग ही रिश्ता रहा है. बात चाहे ऋषभ पंत की हो या इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की. दरअसल, पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने उर्वशी को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने खुलेआम भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें नसीम शाह ने उर्वशी के सवाल पर पहले कहा कि अगर मैं यहां से कुछ कह दूं तो आप लोग इसे वायरल कर देंगे लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर दुल्हन तैयार है तो मैं शादी कर लूंगा.

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी थी. इसके बाद से ही दोनों के बीच की खबरें सामने आने लगी थीं. नसीम शाह को उर्वशी ने बधाई देते हुए लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे’ नसीम शाह. वहीं, नसीम ने भी उर्वशी को इसका जवाब देते हुए कमेंट में लिखा था ‘थैंक्यू’.

Next Story