Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, नमी कम होने से बढ़ेगा तापमान, पढ़ें लेटेस्ट अलर्ट

Sharda Kachhi
9 April 2023 10:28 AM GMT
Chhattisgarh Weather Update:
x

Chhattisgarh Weather Update:

Chhattisgarh Weather Update: रायपुर: छत्तीसगढ़ में मौसम की आंखमिचौली लगातार जारी है। राज्य में आज से फिर तपाने वाली गर्मी पड़ सकती है। बीते दिनों नमी की वजह से तापमान में गिरावट देखी गई थी। लेकिन अब यह दौर थमने वाला है। मौसम विशेषज्ञों ने बताया कि प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश और …

Chhattisgarh Weather Update:
Chhattisgarh Weather Update:

Chhattisgarh Weather Update: रायपुर: छत्तीसगढ़ में मौसम की आंखमिचौली लगातार जारी है। राज्य में आज से फिर तपाने वाली गर्मी पड़ सकती है। बीते दिनों नमी की वजह से तापमान में गिरावट देखी गई थी। लेकिन अब यह दौर थमने वाला है। मौसम विशेषज्ञों ने बताया कि प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश और अंधड़ चलने की भी संभावना है।

Chhattisgarh Weather Update: मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने बताया कि बादल छटने की वजह से नमी कम होगी और तापमान बढ़ेगा। कल से उत्तरी हवाओं का प्रभाव प्रदेश में बढ़ने वाला है, इसलिए धीरे-धीरे गर्मी बढ़नी शुरू होगी। इसके बाद जब पश्चिमी गर्म हवाएं प्रदेश में प्रवेश करेंगी तब तापमान तेजी से बढे़गा। लोगों को झुलसाने वाली गर्मी का अहसास होगा।

read more: CG News : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहे युवक ने लगाई फांसी, सुसाइट नोट में लिखा- मुझे फसांया गया, अब मै और…

Chhattisgarh Weather Update: अप्रैल महीने की शुरुआत से लेकर अब तक मौसम में कई तरह के बदलाव देखने को मिले हैं। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में तेज हवाओं और बारिश की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Chhattisgarh Weather Update: मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा के मुताबिक प्रदेश में नमी का आगमन निम्न स्तर पर लगातार हो रहा है। एक द्रोणिका तमिलनाडु से लेकर विदर्भ तक बनी हुई है। इन दोनों सिस्टम की वजह से प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश या गरज चमक के साथ छीटे पड़ने की संभावना है। एक-दो स्थानों पर अंधड़ चलने और वज्रपात की संभावना है।

Next Story