Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहे युवक ने लगाई फांसी, सुसाइट नोट में लिखा- मुझे फसांया गया, अब मै और…

Sharda Kachhi
9 April 2023 7:53 AM GMT
CG News
x

जांजगीर-चांपा : जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहे एक कैदी ने जिला जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतक का नाम बनवारी लाल कश्यप था। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. जांजगीर-चांपा का …

CG News जांजगीर-चांपा : जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहे एक कैदी ने जिला जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतक का नाम बनवारी लाल कश्यप था। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. जांजगीर-चांपा का मामला।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 5 अप्रैल को बनवारी लाल कश्यप (24 वर्षीय) ग्राम खैरा निवासी को अदालत ने 376 के मामले में 20 साल की सजा सुनाई थी. वर्ष 2022 में नाबालिग ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. मृत युवक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लड़की के मामा ने जान से मारने की धमकी देने की बात लिखी थी. युवक के पास से बरामद सुसाइड नोट में नाबालिग लड़की और उसके परिवार वालों पर जबरन फंसाने का आरोप लगाया है. लड़के के साथ लड़की छह महीने तक लखनऊ में रह चुकी थी, जिसके बाद परिजन लड़की को वापस ले आए थे.

READ MORE : In Real Love: रियलिटी शो में मॉडल के साथ जबरदस्ती, बिना मर्जी के इस शख्स ने ले लिया चुम्मा, फिर हुआ ऐसा बवाल क़ि…जानिए पूरा मामला?

मृत युवक के पास से सुसाइड नोट और लड़की की फ़ोटो प्राप्त हुआ है। इसकी घटना के बाद परिजन पहुंच गए हैं और वे सदमे में हैं। परिजनों ने मामले में निष्पक्ष जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। फ़िलहाल, पुलिस इस पुरे मामले में जांच में जुट गई है।

Next Story