Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News: बॉलीवुड में पसरे भेदभाव की मार झेल चुके हैं ये सितारे, एक कलाकार की तो कर दी गई थी ऐसी हालत, पढ़ें सभी के दिल का दर्द

Sharda Kachhi
8 April 2023 5:40 AM GMT
Bollywood News:
x

Bollywood News:

Bollywood News: मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार कलाकार गुटबाजियों का शिकार हुए हैं। अक्सर कहा जाता है कि इंडस्ट्री में एक पूरी लॉबी काम करती है, जहां बाहरी लोगों को टिकने नहीं दिया जाता है। इस मसले पर सिर्फ सामान्य सितारे नहीं, बल्कि बड़े-बड़े नामी सितारे भी चुप्पी तोड़ चुके हैं। बीते दिनों प्रियंका …

Bollywood News:
Bollywood News:

Bollywood News: मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार कलाकार गुटबाजियों का शिकार हुए हैं। अक्सर कहा जाता है कि इंडस्ट्री में एक पूरी लॉबी काम करती है, जहां बाहरी लोगों को टिकने नहीं दिया जाता है। इस मसले पर सिर्फ सामान्य सितारे नहीं, बल्कि बड़े-बड़े नामी सितारे भी चुप्पी तोड़ चुके हैं। बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने सार्वजनिक रूप से यह बात कही कि बॉलीवुड में उन्हें किनारे किया जा रहा था, इसलिए वह हॉलीवुड चली गईं। इसके अलावा समय-समय पर और भी सितारे इस मुद्दे को उठाते रहे हैं। आइए जानते हैं…

कंगना रणौत
Bollywood News: नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफियाओं पर बात करने वालों में पहला नाम कंगना रणौत का है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए मुखर होकर बोलती रहती हैं। कंगना कई बार इंडस्ट्री में होने वाली गुटबाजी और घटिया राजनीति के खिलाफ बोल चुकी हैं। उनका कहना है कि नेपोटिज्म की वजह से उन्हें अब काम नहीं मिलता है। इसलिए ज्यादातर फिल्में या तो वह खुद प्रोड्यूस करती हैं या खुद डायरेक्ट।

अरमान मलिक
म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अरमान मलिक भी इस बारे में चुप्पी तोड़ चुके हैं। उन्होंने हाल ही में कई सारे ट्वीट्स कर इंडस्ट्री में ज्यादा काम करने वाले सवालों का जवाब दिया। अरमान मलिक ने प्रियंका चोपड़ा का समर्थन करते हुए खुलासा किया कि यह उनके साथ रोज होता है।

read more: Ajab-Gajab : पुलिस ने बंद कराई DJ, तो थाने में ही धरने पर बैठ गए दूल्हा-दुल्हन, लगाए ये आरोप…

शेखर सुमन
Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा ने जब हाल ही में बॉलीवुड में व्याप्त राजनीति पर बात की तो इसके बाद शेखर सुमन भी उनका समर्थन करते नजर आए। शेखर सुमन ने कहा कि यहां पूरा एक गैंग काम करता है। इसके चक्कर में उन्हें और उनके बेटे अध्ययन सुमन को कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स से बाहर निकाल दिया गया।

मनोज बाजपेयी
Bollywood News: अभिनेता मनोज बाजपेयी भी फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति से परेशान हो चुके हैं। एक्टर ने एक बार एक मीडिया इंटरव्यू में साफ कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को इज्जत नहीं दी जाती। साथ ही उन्होंने कहा कि जितना दुरूपयोग इस इंडस्ट्री में टैलेंट का होता है उतना कहीं नहीं होता।

तनुश्री दत्ता
Bollywood News: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता भी इस बारे में जोर-शोर से आवाज उठा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि वह एक आउटसाइड के तौर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की घटिया राजनीत का शिकार रहीं। इसकी वजह से उन्हें इंडस्ट्री तक छोड़कर बाहर जाना पड़ा। तनुश्री सोशल मीडिया पर भी कई बार अपने साथ हुईं बुरी घटना का जिक्र कर चुकी हैं।

Next Story