Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : पुलिस ने बंद कराई DJ, तो थाने में ही धरने पर बैठ गए दूल्हा-दुल्हन, लगाए ये आरोप...

Sharda Kachhi
8 April 2023 5:24 AM GMT
Ajab-Gajab
x

रतलाम : मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में डीजे बजने से रोकने पर विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हा-दुल्हन अपने नाते रिश्तेदारों के साथ ही थाने पहुंच गए और धरने पर बैठ गए। पीड़ित पक्ष ने पुलिस जवानों पर अभद्रता का भी आरोप लगाया है। मामला यहां की रेलवे कॉलोनी क्षेत्र का बताया जा रहा है। …

Ajab-Gajab रतलाम : मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में डीजे बजने से रोकने पर विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हा-दुल्हन अपने नाते रिश्तेदारों के साथ ही थाने पहुंच गए और धरने पर बैठ गए। पीड़ित पक्ष ने पुलिस जवानों पर अभद्रता का भी आरोप लगाया है। मामला यहां की रेलवे कॉलोनी क्षेत्र का बताया जा रहा है। औद्योगिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इस इलाके के एक मैरिज गार्डन में अजय सोलंकी और सीमा की शादी हो रही थी, इस दौरान डीजे भी बज रहा था। रात्रि गश्त पर निकले दो पुलिस जवानों ने जोर से बज रहे डीजे की आवाज कम कराने की बात कही, जिस पर पुलिस जवानों और समारोह स्थल पर मौजूद लोगों के बीच विवाद भी हुआ।

शादी समारोह में मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों पुलिस जवानों ने पहले तो डीजे को लेकर विवाद किया और उसके बाद महिलाओं से अभद्रता की, इससे नाराज दूल्हा-दुल्हन सहित तमाम लोग जीआरपी थाने पहुंचे, फिर वहां से औद्योगिक थाने गए। देर रात तक दूल्हा-दुल्हन सहित तमाम लोग धरने पर बैठे रहे और वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद ही वे लोग मौके से विवाह घर को लौटे।
औद्योगिक थाना क्षेत्र के प्रभारी राजेंद्र वर्मा ने मीडिया को बताया है कि हनुमान जयंती के मौके पर पुलिस दल हर तरफ गश्त कर रहे थे और औद्योगिक क्षेत्र में डीजे की आवाज तेज होने पर उसे बंद कराने यह जवान पहुंचे थे, पीड़ित पक्ष की शिकायत लिखित पर ले गई ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

Next Story