Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Salman Khan: आख़िरकार भाईजान को खरीदनी पड़ी नई बुलेटप्रूफ गाड़ी, धमकियों के बीच लेना पड़ा बड़ा फैसला, जानिए सल्लू के कार की खासियत?

Sharda Kachhi
7 April 2023 6:25 AM GMT
Salman Khan:
x

Salman Khan:

Salman Khan: मुंबई: Bollywood superstar Salman Khan ने नई बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी है. बताया जा रहा है कि भाईजान ने ये गाड़ी बैक टू बैक मिल रही धमकियों की वजह से खरीदी है. हाल में ही एक्टर को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल आया था. जिसके बाद से एक्टर की मुंबई पुलिस ने …

Salman Khan:

Salman Khan:

Salman Khan: मुंबई: Bollywood superstar Salman Khan ने नई बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी है. बताया जा रहा है कि भाईजान ने ये गाड़ी बैक टू बैक मिल रही धमकियों की वजह से खरीदी है. हाल में ही एक्टर को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल आया था. जिसके बाद से एक्टर की मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी थी.

Salman Khan: सलमान ने निसान पेट्रोल एसयूवी को अपनी गाड़ी के काफिले में जोड़ा है. फिलहाल ये गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च भी नहीं हुई है. उनकी ओर से ये फैसला तमाम सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया है. एक्टर ने Nissan Patrol SUV गाड़ी को इम्पोर्ट किया है. इसे साउथ एशिया बाजार में सबसे लोकप्रिय और मंहगी गाड़ियों में से एक एसयूवी माना जाता है. ये बुलेटप्रूफ गाड़ी सुरक्षा के नजरिए से काफी खास है.

धमकी भरे ई-मेल में क्या लिखा था?
Salman Khan: 18 मार्च को सलमान खान को धमकी भरा ई-मेल मिला था. इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था. पुलिस ने लॉरेंस और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. मेल में लिखा था- 'गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…'

read more: OnePlus launched new TV: वनप्लस ने लॉन्च किया नया स्मार्ट टीवी, 40-inch की स्क्रीन के लिए खर्च करने होंगे सिर्फ इतने रुपए, जानिए खासियत?

गैंगस्टर्स के निशाने पर सलमान

Salman Khan: पिछले कई सालों से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने दबंग खान को अपना टारगेट बनाया हुआ है. दोनों की तरफ से सलमान को धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है. सलमान के घर और फार्महाउस की रेकी भी वे लोग करा चुके हैं. कई बार उन्होंने सलमान पर अटैक करने का प्लान बनाया, हथियार खरीदे, फार्महाउस के गार्ड से दोस्ती की… लेकिन एक्टर की तगड़ी सिक्योरिटी या फिर दूसरे वजहों से गैंगस्टर्स का प्लान अंजाम तक नहीं पहुंच सका. लॉरेंस बिश्नोई की मांग है कि सलमान खान उससे और उसके समुदाय से माफी मांगे. क्योंकि सलमान का नाम काले हिरण शिकार मामले में आया था. इसलिए वो एक्टर से नाराज है और दबंग खान को सबक सिखाना चाहता है.

धमकियों पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी

Salman Khan: बुधवार को सलमान खान ने पहली बार गैंगस्टर्स की ओर से मिल रही धमकियों पर रिएक्ट किया. एक अवॉर्ड शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने सलमान खान से पूछा गया- आप पूरे इंडिया के भाईजान हैं. आपको जो धमकियां मिलती हैं उसको आप कैसे देखते हैं? दबंग खान ने इस सवाल का ऐसा जवाब दे डाला जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. एक्टर ने कहा- पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं हम. बहुत सारों की जान हैं हम. भाईजान उनके लिए हैं जो कि भाई हैं और उनके लिए हैं जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं.

Next Story