Begin typing your search above and press return to search.
Corona Cases

Coronavirus in chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 102 नए मरीज, राजधानी में बढ़ा खतरा, पढ़ें स्वास्थ्य विभाग का मेडिकल बुलेटिन

Sharda Kachhi
7 April 2023 5:05 AM GMT
Coronavirus in chhattisgarh:
x

Coronavirus in chhattisgarh:

Coronavirus in chhattisgarh: रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना सक्रमितों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को पिछले 24 घंटों में कोरोना के 102 नए मरीज मिले हैं। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 323 हो गई है। रायपुर में सबसे ज्यादा 80 एक्टिव केस हैं। जबकि बिलासपुर में 40 और दुर्ग में 38 एक्टिव …

Coronavirus in chhattisgarh:
Coronavirus in chhattisgarh:

Coronavirus in chhattisgarh: रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना सक्रमितों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को पिछले 24 घंटों में कोरोना के 102 नए मरीज मिले हैं। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 323 हो गई है। रायपुर में सबसे ज्यादा 80 एक्टिव केस हैं। जबकि बिलासपुर में 40 और दुर्ग में 38 एक्टिव मरीज हो गए हैं। प्रदेश में पॉजिटिविटी दर 6.12 प्रतिशत तक पहुंच गई है। जबकि 1 अप्रैल को यही दर 2.37 फीसदी थी।

Coronavirus in chhattisgarh:गुरुवार को प्रदेश में 1667 सैंपलों की जांच की गई। जिनमें 102 मरीजों की पुष्टि हुई है। कोरोना के बढ़ रहे आंकड़ों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। अप्रैल के पहले दिन से लगातार केस बढ़ रहे हैं।

read more: Electric Car Sales: इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री में इस कंपनी ने मारी बाजी, बड़े-बड़े ब्रांड्स का निकला दम, जानें टॉप-10 कंपनियों का हाल?

Coronavirus in chhattisgarh:गुरुवार यानि 6 अप्रैल को रायपुर में 25, दुर्ग में 8, बिलासपुर में 9, राजनांदगांव में 12 मरीज मिले हैं। जबकि कोंडागांव में 17, धमतरी में 11, महासमुंद में 8, सरगुजा में 2, दंतेवाड़ा में 6, जांजगीर-चांपा में 4 मरीज मिले हैं।

इन जिलों में एक भी केस नहीं

Coronavirus in chhattisgarh:राहत की बात ये है कि, प्रदेश के 10 जिले कबीरधाम, बलौदाबाजार, गरियाबंद,रायगढ़, मुंगेली, सूरजपुर,बलरामपुर, सुकमा नारायणपुर और बीजापुर ऐसे जिले हैं,जहां से एक भी मरीज नहीं मिले हैं और इन जिलों में कोई सक्रिय मरीज भी नहीं है।

Next Story