Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Akanksha dubey suicide case: आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में पुलिस के चंगुल में फंसा आरोपी, क्राइम ब्रांच ने जाल बिछाकर दबोचा, जानिए किसकी हुई गिरफ्तारी?

Sharda Kachhi
7 April 2023 4:02 AM GMT
Akanksha dubey suicide case:
x

Akanksha dubey suicide case:

Akanksha dubey suicide case:वाराणसी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाए जाने की तैयारी की जा रही है। वहीं, प्रकरण …

Akanksha dubey suicide case:
Akanksha dubey suicide case:

Akanksha dubey suicide case:वाराणसी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाए जाने की तैयारी की जा रही है। वहीं, प्रकरण के दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश जारी है।

Akanksha dubey suicide case:समर सिंह गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी में छुपा हुआ था। पुलिस की गिरफ्त में आने से बचने के लिए वह गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली और उत्तराखंड में ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था।

read more: IPL 2023: ये क्या…IPL में बन गई चोटिल खिलाड़ियों की प्लेइंग-11, जिनके आगे सबकी हो जाती थी सिट्टी-बिट्टी गुल, वो अब बाहर बैठकर देखेंगे सीजन

Akanksha dubey suicide case:बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी गायक समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ अदालत ने गुरुवार को गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी किया था। दोनों आरोपियों के खिलाफ कुर्की का वारंट प्राप्त करने के लिए अदालत में कमिश्नरेट की पुलिस की ओर से प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें आरोपी गायक समर सिंह का गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं पुलिस दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश में जुटी है।

Akanksha dubey suicide case:भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च को सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं। आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ सारनाथ थाने में 27 मार्च को मुकदमा दर्ज किया गया था।

Next Story