Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Road accident: सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को तेज रफ्तार स्कूटर ने मारी टक्कर, मौत...जानिए कहां हुआ ये दर्दनाक हादसा?

Sharda Kachhi
6 April 2023 5:51 AM GMT
CG Road accident:
x

CG Road accident:

CG Road accident: भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई तीन में बुधवार देर रात स्कूटर की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर स्कूटर चालक की तलाश में जुट गई है। CG Road accident: भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि घटना बुधवार रात 8.35 बजे चरोदा डीमार्ट के सामने की …

CG Road accident:
CG Road accident:

CG Road accident: भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई तीन में बुधवार देर रात स्कूटर की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर स्कूटर चालक की तलाश में जुट गई है।

CG Road accident: भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि घटना बुधवार रात 8.35 बजे चरोदा डीमार्ट के सामने की है। भिलाई तीन शांतिनगर निवासी जुगल किशोर मेश्राम (74 वर्ष) हनुमान के कार्यक्रम में शामिल होने काली मंदिर चरोदा गए थे। वहां पूजा पाठ करने के बाद उन्होंने नेशनल हाइवे पैदल क्रास किया। इसके बाद डीमार्ट के सामने सड़क किनारे खड़े होकर आटो का इंतजार कर रहे थे।

read more: Reserve Bank of India: EMI को लेकर RBI ने दी गुड न्यूज, लगातार 6 झटकों के बाद लिया गया ये बड़ा फैसला, पढ़ें गवर्नर शक्तिकांत दास का ऐलान

CG Road accident: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसी दौरान स्कूटर में सवार तीन लड़के तेज रफ्तार में आए और पीछे से बुजुर्ग को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बुजुर्ग उछल कर सड़क पर दूर जा गिए। तीनो लड़के भी वहां गिरे, लेकिन जब तक लोग पहुंचते वो लोग वहां से गाड़ी लेकर भाग गए।

CG Road accident: दुर्घटना की सूचना मिलते ही हाइवे पेट्रोलिंग की गाड़ी घटनास्थल पहुंची। इसके बाद भिलाई तीन पुलिस को बुलाया गया। भिलाई तीन पुलिस ने लोगों की मदद से बुजुर्ग को एंबुलेंस में डाला और सुपेला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने शव को मरचुरी में रखवा दिया है। गुरुवार सुबह पंचनामा और पीएम के बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा।

Next Story