Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Kerala Train Fire: ट्रेन में आग लगाकर तीन की जान लेने वाला दरिंदा चढ़ा पुलिस के हत्थे, ATS ने जाल बिछाकर दबोचा, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
5 April 2023 5:01 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

Kerala Train Fire: महाराष्ट्र ATS को बड़ी सफलता हाथ लगी है। महाराष्ट्र ATS ने केरल के कोझिकोड में ट्रेन के एक डिब्बे में आग लगाकर तीन लोगों की जान लेने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपी को महाराष्ट्र के रत्नागिरी से पकड़ा गया है। आरोपी की कस्टडी लेने के …

Kerala Train Fire: महाराष्ट्र ATS को बड़ी सफलता हाथ लगी है। महाराष्ट्र ATS ने केरल के कोझिकोड में ट्रेन के एक डिब्बे में आग लगाकर तीन लोगों की जान लेने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपी को महाराष्ट्र के रत्नागिरी से पकड़ा गया है। आरोपी की कस्टडी लेने के लिए केरल पुलिस की एक टीम भी रत्नागिरी पहुंच चुकी है।

Kerala Train Fire:इससे पहले ट्रेन में आग लगाने के आरोपी की तलाश में रेलवे पुलिस के दो अधिकारी नोएडा भी पहुंचे थे। सूत्रों की मानें तो आरोपी नोएडा और हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, एनआईए की टीम और आतंकवाद निरोधी दस्ता भी मामले की जांच में जुटे हैं। जांच टीम ने कल रेलवे ट्रैक के पास से एक बैग बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने संदिग्ध का स्केच तैयार किया है।

READ MORE: CG CRIME Expose: कलियुगी मां ने पार की हैवानियत की सारी हद, काली साड़ी पहनी और मासूम को फेंक दिया तालाब में, वजह जानकर पुलिस भी सन्न

यह है मामला
Kerala Train Fire:गौरतलब है, केरल में रविवार रात को कोझिकोड जिले के इलाथूर के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने सहयात्री पर पेट्रोल छिड़क कर चलती ट्रेन में आग लगा दी थी। इस घटना में कुल तीन लोगों की मौत हुई, जिनमें एक मां-बेटी भी शामिल हैं। दोनों का शव एलाथुर रेलवे स्टेशन के करीब ट्रैक पर मिला था। इस घटना में करीब आठ लोग घायल भी हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना अलप्पुझा-कन्नूर मुख्य कार्यकारी एक्सप्रेस के डी1 डिब्बे में रात करीब 10 बजे हुई थी।

यात्रियों ने दी थी सूचना
Kerala Train Fire:रेलवे सूत्रों के अनुसार, आपातकालीन चेन खींचे जाने के बाद धीमा होने पर आरोपी फरार हो गया था। जब ट्रेन कोझीकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे पुल पर पहुंची तो यात्रियों ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को सूचना देकर आग बुझाई।

Next Story