Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG CRIME Expose: कलियुगी मां ने पार की हैवानियत की सारी हद, काली साड़ी पहनी और मासूम को फेंक दिया तालाब में, वजह जानकर पुलिस भी सन्न

Sharda Kachhi
5 April 2023 4:30 AM GMT
CG CRIME Expose:
x

CG CRIME Expose:

CG CRIME Expose: दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कलियुगी मां ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। जिले में 6 माह के नवजात बच्चे की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद बच्चे की मां ने की है। तंत्र-मंत्र करने वाली मां ने अंधविश्वास के चलते अपने बच्चे को देर रात तीन बजे दूध …

CG CRIME Expose:
CG CRIME Expose:

CG CRIME Expose: दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कलियुगी मां ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। जिले में 6 माह के नवजात बच्चे की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद बच्चे की मां ने की है। तंत्र-मंत्र करने वाली मां ने अंधविश्वास के चलते अपने बच्चे को देर रात तीन बजे दूध पिलाया। फिर काली साड़ी पहन कर बच्चा लेकर निकली और उसे पास के तालाब में जिंदा फेंक दिया।

CG CRIME Expose: पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा है, जिसमें पूरा वाकया दिखाई दे रहा है। फुटेज में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि घटना की देर रात मां अपने बच्चे को लेकर निकलती है। इसके बाद से बच्चा लापता हो जाता है। इसका कारण महिला का तंत्र क्रिया करना बताया जा रहा है।

read more: Yoga Tips: घुटनों और जोड़ों के दर्द से हैं परेशान, तो रोजाना करें ये तीन योगासन, तुरंत मिलेगा आराम

CG CRIME Expose: दुर्ग SP डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि, आरोपी महिला किसी मानसिक बीमारी से ग्रस्त है और झाड़-फूंक, जादू-टोने में उसका विश्वास है। गांव के लोगों ने भी पुलिस की पूछताछ में बताया है कि मां जादू टोना करती है। घटना की रात उसने अपने बच्चे को दूध पिलाया। जब वो सो गया तो उसे गोद में लेकर निकली। उसे तालाब में फेंका उसके बाद बच्चा चोरी होने का हल्ला कर दिया।

यह है पूरा मामला
CG CRIME Expose: दुर्ग जिले के नगपुरा गांव में बीते 30-31 मार्च की रात एक 6 माह का नवजात बच्चा गायब हो गया था। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। इसके बाद अगली सुबह बच्चे का शव पास के तालाब से मिला था। पुलिस ने मामले का पता लगाने के लिए बच्चे के शव को पीएम के लिए भेजा और लोगों से पूछताछ की। जैसे ही पीएम रिपोर्ट में पता चला कि मौत पानी में डूबने से हुई है तो पुलिस का शक परिजनों पर गया। लोगों से पूछताछ में भी मां के ऊपर लोगों ने पूरा शक जाहिर किया।

Next Story