Begin typing your search above and press return to search.
Lifestyle

CG Crime : बेलन से गला दबाकर पति की हत्या, आरोपी पत्नी बोली- हर रात शराब पी कर मेरे साथ....

Sharda Kachhi
5 April 2023 5:48 AM GMT
CG Crime
x

गरियाबंद : जिले से निर्मम हत्या की घटना सामने आ रही है जहां देवभोग में शराबी पति से परेशान होकर पत्नी ने बेलन से पति का गला घोंट कर हत्या कर दी। पत्नी सीता सोनवानी ने अपने पति सनत सोनवानी को इमरजेंसी इलाज के लिए सोमवार देर रात 108 से देवभोग अस्पताल में भर्ती कराया …

CG Crime गरियाबंद : जिले से निर्मम हत्या की घटना सामने आ रही है जहां देवभोग में शराबी पति से परेशान होकर पत्नी ने बेलन से पति का गला घोंट कर हत्या कर दी। पत्नी सीता सोनवानी ने अपने पति सनत सोनवानी को इमरजेंसी इलाज के लिए सोमवार देर रात 108 से देवभोग अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल लाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वाहन चालक ने मृतक के गले पर चोट का निशान देखकर पुलिस को सूचना दी थी। मामले की जानकारी देते हुए देवभोग थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने बताया कि सनत सोनवानी कवर्धा से 2013 से देवभोग ब्लॉक में शिक्षक के रूप में पदस्थ था। वहीं सोमवार की देर रात सनत को उसके किरायेदार और पत्नी बेहोशी की हालत में देवभोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुँचे।

READ MORE : Government Job: SSC ने निकाली छप्परफाड़ भर्ती, इस आधार पर होगा चयन, 1.51 लाख तक मिलेगी सैलरी, जानिए सबकुछ

पत्नी ने कहा- रोज करता था झगड़ा
इस दौरान डॉक्टर ने जाँच कर सनत सोनवानी को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया। वहीं डॉक्टरों ने गले में कुछ-कुछ निशान होने की बात भी कही। इस दौरान पुलिस ने शव का पीएम करवाने भेज दिया। शक के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी शीतल सोनवानी से आज सुबह पूछताछ शुरू की। इस दौरान शीतल ने पुलिस को बताया कि उसका पति आदतन शराबी था। आए दिन शराब के नशे में घर पहुंचकर विवाद करता था।

बेलन से दबा दिया गला

बता दें कि घटना वाले दिन भी मृतक शराब पीकर स्कूल गया था और वहां सो गया था। इस दौरान पत्नी ने मकान मालिक से सहयोग मांगकर उसे घर लेकर आई थी। घर आने के बाद फिर से मृतक उससे गाली गलौच कर झगड़ा करने लगा। इस दौरान आरोपिया ने गुस्से में आकर घर के बेलन से उसका गला दबा दिया। जिससे मृतक की मौत हो गई।

Next Story