Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaika Arora: अर्जुन कपूर संग टूट गया मलाइका का रिश्ता? इस सिंगर के प्यार में पागल हुई एक्ट्रेस, फैंस ने लिए जमकर मजे

Sharda Kachhi
3 April 2023 9:26 AM GMT
Malaika Arora:
x

Malaika Arora:

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना रहता है। Malaika Arora: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनसे उम्र में बहुत छोटे हैं, बावजूद इसके इन दोनों …

Malaika Arora Glamorous LookMalaika Arora: मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना रहता है।

Malaika Arora: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनसे उम्र में बहुत छोटे हैं, बावजूद इसके इन दोनों के बीच बहुत ही गहरा संबंध है। अक्सर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं, लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की नजदीकियां बॉलीवुड के सिंगर के साथ बढ़ रही हैं।

Malaika Arora: इसे लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हालांकि यह महज एक प्रोफेशनल काम है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन (Arjun Kapoor) के बीच कोई तीसरा नहीं आया है। जल्द ही एक्ट्रेस एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं, जिसका पोस्टर रिलीज हो चुका है और उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस पोस्ट को शेयर किया है।

READ MORE: RAIPUR BREAKING: पुलिस की गिरफ्त में आया कांग्रेस नेताओं को चाकू मारने वाला मुख्य आरोपी, थाने के घेराव के बाद हरकत में आई पुलिस, जानिए पूरा मामला?

गुरु रंधावा के साथ नजर आएंगी मलाइका

Malaika Arora:बता दें कि मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के साथ मलाइका अरोड़ा एक और म्यूजिक गाने में नजर आने वाली है। उस म्यूजिक वीडियो का नाम तेरा की ख्याल है, जो 4 अप्रैल को रिलीज होने वाला है, जिसका पोस्टर मलाइका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Malaika Arora:मलाइका ने जो पोस्टर शेयर किया है। उसमें बहुत ही हॉट लग रही हैं। वहीं गुरु रंधावा ने भी एक वीडियो शेयर किया है। वहीं गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका और गुरु सिजलिंग लुक में नजर आए।

Malaika Arora: वहीं मलाइका के तीखे तेवर देखकर फैंस के होश उड़ गए। दोनों एक साथ रोमांस में डूबे हुए नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर अर्जुन से ज्यादा गुरु रंधावा और मलाइका अरोड़ा के चर्चे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर पूनम अरोड़ा ने कमेंट करके लिखा- रब ने बना दी जोड़ी परफेक्ट एग्जांपल।

Next Story