Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

RAIPUR BREAKING: पुलिस की गिरफ्त में आया कांग्रेस नेताओं को चाकू मारने वाला मुख्य आरोपी, थाने के घेराव के बाद हरकत में आई पुलिस, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
3 April 2023 8:58 AM GMT
RAIPUR BREAKING:
x

RAIPUR BREAKING:

RAIPUR BREAKING: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीती रात कांग्रेसी नेताओं के साथ चाकूबाजी की वारदात करने वाले दो आरोपियों में से मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें से एक आरोपी सोनू सेन को गिरफ्तार कर लिया …

RAIPUR BREAKING:
RAIPUR BREAKING:

RAIPUR BREAKING: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीती रात कांग्रेसी नेताओं के साथ चाकूबाजी की वारदात करने वाले दो आरोपियों में से मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें से एक आरोपी सोनू सेन को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर है.

RAIPUR BREAKING: आरोपी सोनू सेन ने वारदात को अंजाम देने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार स्टोरी अपडेट कर रहा था. वहीं आरोपी के इंस्ट्राग्राम आईडी को जब हमने चेक किया तो उसमें आरोपी बेखौफ हथियार लेकर खड़ा मिला. इसके अलावा पुलिस की गाड़ी में रील्स बनाकर पोस्ट किया है. इस तरह के पोस्ट से आरोपी अपना खौफ बनाने में लगा हुआ है.

READ MORE: CSK vs LSG Playing-11: लखनऊ सुपरजाएंट्स को पस्त कर पाएगी धोनी की सेना? आज महामुकाबले में कौन मारेगा बाजी, यहां देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

RAIPUR BREAKING: बता दें कि तहसील कार्यालय के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर हो रहे विवाद को रोकने के लिए यूथ कांग्रेसी वहां पहुंचे थे. इस दौरान आरोपियों ने कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा और प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस आस मोहम्मद पर चाकू से हमला कर दिया. चाकूबाजी की घटना के बाद यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और अपेक्स बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा समेत यूथ कांग्रेसियों ने मौदहापारा थाने का घेराव किया था.

Next Story