Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News: OYO रूम में प्रेमी से मिलने पहुंची थी शादीशुदा महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जिंदगी से धो बैठी हाथ, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
1 April 2023 9:35 AM GMT
Crime News: OYO रूम में प्रेमी से मिलने पहुंची थी शादीशुदा महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जिंदगी से धो बैठी हाथ, जानिए पूरा मामला?
x

Crime News:नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हृदयविदारक घटना सामने आई है. यहां Oyo होटल में प्रेमी से मिलने पहुंची महिला की हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस …

Crime News:नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हृदयविदारक घटना सामने आई है. यहां Oyo होटल में प्रेमी से मिलने पहुंची महिला की हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

Crime News:जानकारी के मुताबिक, यह घटना थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी की बताई जा रही है. इटावा की महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ नोएडा में रह रही थी. बताया जा रहा है कि मृतका के उसके रिश्तेदार सोनू से अवैध संबंध थे.

read more: Naxal Attack: माओवादियों ने यात्रियों को उतारा नीचे और फिर बस में लगा दी आग, हलक में अटकी रही पैसेंजर्स की सांस, इलाके में अलर्ट

Crime News:शुक्रवार को करीब 12:30 बजे महिला प्रेमी सोनू से मिलने सेक्टर 63 छिजारसी के Oyo होटल में गई थी. बताया जा रहा है कि प्रेमी सोनू की शादी होने वाली है, जिसको लेकर Oyo में महिला और सोनू के बीच झगड़ा हो गया था. विवाद के बीच गुस्से में आकर सोनू ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी और किसी चीज से महिला के सिर और चेहरे पर वार कर दिया.

Crime News:इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस Oyo होटल पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है.

Next Story