Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, 12 घंटे के अंदर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

naveen sahu
29 March 2023 10:16 AM GMT
CG News : पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, 12 घंटे के अंदर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
x

कोरिया एस के मिनोचा। CG News : पुलिस ने अंधे क़त्ल की गुत्थी सुलझा ली हैं। दिनांक 27.03.2023 को सूचना प्राप्त हुई की थाना कोतवाली अंतर्गत ग्राम कंचनपुर पंडो पारा में मृतिका बालकुमारी भगत की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर के अंदर हत्या कर दी गई है । इस सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस …

कोरिया एस के मिनोचा। CG News : पुलिस ने अंधे क़त्ल की गुत्थी सुलझा ली हैं। दिनांक 27.03.2023 को सूचना प्राप्त हुई की थाना कोतवाली अंतर्गत ग्राम कंचनपुर पंडो पारा में मृतिका बालकुमारी भगत की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर के अंदर हत्या कर दी गई है । इस सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तथा प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने से तत्काल डॉग स्क्वाड और एफएसएल की टीम अंबिकापुर से बुलाई गई ।

मामले में संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित कुमार झा के मार्गदर्शन में अलग-अलग टीमें गठित की गई तथा विवेचना के विभिन्न बिंदुओं पर जांच प्रारंभ की गई ।

Read More : CG News : शादी खुशियां बदली मातम में, बारात निकालने की तैयारी कर थे घरवाले, इधर दूल्हे ने लगा ली फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस…

मृतिका पुत्री एवं परिजनों से विस्तृत पूछताछ की गई एवं इस आधार पर संदेही रामबदन राजवाड़े से पूछताछ की गई । पूछताछ पर आरोपी ने बताया की मृतिका का मकान आरोपी के द्वारा बनाया गया था तथा उसकी मजदूरी के रूप में पैसा लेना बचा था जिसके लिए आरोपी ने मृतिका को फोन किया, जिस पर मृतिका ने आरोपी को घटना दिनांक की रात में अपने घर बुलाया।

जहां आरोपी एवं मृतिका के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर वाद विवाद हुआ इसके फलस्वरूप आरोपी ने घर में ही रखें टंगिया से सोए अवस्था में मृतिका के सिर पर वार किया तथा मृतिका का मोबाइल बंद कर अपने साथ लेकर घर चला गया ।

आरोपी रामबदन राजवाड़े निवासी महुआ पारा, खरवत, थाना चरचा के कब्जे से मोबाइल जप्त किया गया तथा मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।

संपूर्ण कार्रवाई में निरीक्षक अश्वनी सिंह, उप निरीक्षक कमलेश्वर साय पैकरा, आरक्षक विमल जायसवाल, सजल जायसवाल, दिनेश, भानु प्रताप सिंह, इलियास कुजूर, लालता राजवाड़े, प्रधान आरक्षक नवीन दत्त तिवारी, अरविंद कॉल ,आरक्षक रामायण सिंह का सराहनीय योगदान रहा ।

Next Story