Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : शादी खुशियां बदली मातम में, बारात निकालने की तैयारी कर थे घरवाले, इधर दूल्हे ने लगा ली फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
29 March 2023 9:10 AM GMT
CG News
x

धमतरी। जिले में एक परिवार में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गयी, जब बारात निकलने से ठीक पहले दुल्हे की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। दुल्हे की मौत की खबर के बाद से पूरा परिवार सदमे में हैं, खुशियों से गुलजार शादी वाले घर में मातम पसर गया हैं। …

CG News धमतरी। जिले में एक परिवार में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गयी, जब बारात निकलने से ठीक पहले दुल्हे की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। दुल्हे की मौत की खबर के बाद से पूरा परिवार सदमे में हैं, खुशियों से गुलजार शादी वाले घर में मातम पसर गया हैं। इस घटना के बाद से जहां परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हैं, वही शादी से ठीक पहले दुल्हे की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं। फिलहाल पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के मुताबिक ये पुरा मामला डोड़की गाँव का है। जहाँ एक घर में शादी चल रहा था। लोग नाच गाना कर रहे थे। चारों तरफ खुशियाँ फैली थी। लेकिन इसी घर में शादी की खुशियाँ मातम में बदल गयी। बताया जा रहा आज से शादी शुरु हुई थी और कल कल बारात जाना था। लेकिन बारात जाने के पहले दूल्हा रोशन बांधे अपने घर में आज सुबह फाँसी लगाकर अपनी जान दे दी।

सकते में परिवार

इस घटना ने पूरे गाँव को झकझोर कर रख दिया है। वहीं मृतक के परिजन सकते में है। युवक ने आत्महत्या क्यों की फिरहाल कारण अज्ञात है। इधर अर्जुनी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को रक्तदान ग्रुप एंबुलेंस सेवा संस्था द्वारा जिला अस्पताल पीएम के लिये भेज दिया है। वहीं युवक ने अपने शादी वाले दिन ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस पर पुलिस जांच कर रही।

Next Story