Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Film Bholaa Leak: ये क्या...रिलीज से पहले ही इस प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई भोला? फिल्म के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, करोड़ों का हो सकता है नुकसान

Sharda Kachhi
28 March 2023 7:39 AM GMT
Film Bholaa Leak:
x

Film Bholaa Leak:

Film Bholaa Leak: अजय देवगन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के अभिनय का डंका बजता है. अजय की फिल्म भोला को रिलीज होने में सिर्फ औऱ सिर्फ दो दिन बचे है. अजय, तब्बू (Tabu), संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) स्टारर मूवी 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज …

Film Bholaa Leak:
Film Bholaa Leak:

Film Bholaa Leak: अजय देवगन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के अभिनय का डंका बजता है. अजय की फिल्म भोला को रिलीज होने में सिर्फ औऱ सिर्फ दो दिन बचे है. अजय, तब्बू (Tabu), संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) स्टारर मूवी 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Film Bholaa Leak: मेकर्स वैसे तो फिल्म के प्रमोशन में कई कमी नहीं छोड़ रहे, लेकिन इस बीच एक खबर आ रही है, जिसे जान उन्हें झटका लगेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी इंटरनेट पर लीक हो गई है.

Film Bholaa Leak: फिल्म भोला की शानदार एडवांस बुकिंग हो रही है. अजय देवगन की मूवी को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरी फिल्म लीक हो गई है और इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई है. कुछ ऐसे पाइरेटेड वेबसाइट है जो लोगों को इसे डाउनलोड करने का फ्री में ऑप्शन दे रहे है. ऐसे में फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकती है. देखना होगा कि मेकर्स इसके खिलाफ क्या कदम उठाते है.

read more: “Pathan” ने खरीदी Rolls Royce, कीमत और फीचर जान उड़ जायेंगे होश, नंबर प्लेट भी खास…

भोला एडवांस बुकिंग
Film Bholaa Leak: कल दोपहर तक, भोला ने पूरे देश में पहले दिन के लिए (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) कुल 40 लाख के टिकट बेचे. बिक्री मुख्य रूप से 3डी संस्करण द्वारा संचालित है और संख्या एक आशाजनक गति से बढ़ रही है. अन्य प्रीमियम प्रारूप- 4DX और IMAX 3D- अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और शाम तक इसमें तेजी आने की उम्मीद है. 2डी शो में अभी तेजी आनी बाकी है. भोला ने एडवांस बुकिंग के माध्यम से भारत में कुल मिलाकर 12,400 से अधिक टिकट बेचे हैं. 3 और दिनों के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि यह तू झूठी मैं मक्कार के 3.65 करोड़ सकल से आगे निकल जाएगा.

बाप-बेटी की कहानी है भोला
Film Bholaa Leak: 'भोला' तमिल हिट 'कैथी' का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया था. फिल्म एक पूर्व-अपराधी (कार्थी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से रिहा होने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन वह खुद को पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने पाता है.

Next Story