Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

"Pathan" ने खरीदी Rolls Royce, कीमत और फीचर जान उड़ जायेंगे होश, नंबर प्लेट भी खास...

Sharda Kachhi
28 March 2023 7:33 AM GMT
Pathan
x

मुंबई ; बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अभी तक अपने ब्लॉक बास्टर मूवी पठान की सफलता को एन्जॉय कर रहे है, बॉलीवुड किंग कारों के कितने बड़े शौक़ीन है ये तो भगभग हर कोई जानता ही है, शाहरुख़ को कई बार शानदार लग्जरी कारों के साथ देखें जा चुके है. अब हाल ही में उन्होंने …

Pathanमुंबई ; बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अभी तक अपने ब्लॉक बास्टर मूवी पठान की सफलता को एन्जॉय कर रहे है, बॉलीवुड किंग कारों के कितने बड़े शौक़ीन है ये तो भगभग हर कोई जानता ही है, शाहरुख़ को कई बार शानदार लग्जरी कारों के साथ देखें जा चुके है. अब हाल ही में उन्होंने एक लग्जरी एसयूवी रोल्स रॉयस (Rolls Royce) कलनिन ब्लैक बैज खरीदी है जिसे पहली बार देखा गया है.

ये लग्जरी एसयूवी कार शाहरुख खान के कार के काफिले में नया और बेहद खास सदस्य है. बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत करीब 10 करोड़ के आसपास है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार इस वक्त देश में बिकने वाली सबसे महंगी एसयूवी कार है. जहां शोरूम प्राइस 8.20 करोड़ के आसपास है, जिसके साथ कुछ फीचर्स और सर्विसेस के साथ पर्सनलाइजेशन ऑप्शंस के बाद ये 10 करोड़ के आसपास है.

सोशल मीडिया पर इस कार से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कार मन्नत के अंदर जाती दिख रही है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख किसी लग्जरी चीज की वजह से सुर्खियों में आए हैं. इससे पहले उनकी कलाई में एक घड़ी देखी गई थी. कई रिपोर्ट्स में इसकी कीमत पांच करोड़ रुपये बताई गई थी. शाहरुख खान के पास पहले से ही रोल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूपे मौजूद है. इसकी कीमत 7.60 करोड़ रुपये से शुरू होती है. इसमें 6.8-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड V12 पेट्रोल इंजन मिलता है, जिसका पावर और टॉर्क आउटपुट क्रमशः 458 बीएचपी और 750 न्यूटन मीटर है.

एसआरके के पास मौजूद इस सेडान का दो दरवाजें वाला वर्जन अब बंद किया जा चुका है. इसके साथ ही उनके पास बीएमडब्ल्यू, ऑडी, टोयोटा, रेंज रोवर जैसी कंपनियों की कारें भी है, साथ ही साथ वह हुंडई के ब्रांड एम्बेसडर भी है.

Next Story