Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TMKOC Movie : 'तारक मेहता का...' शो पर बनने जा रही फिल्म, असित मोदी ने किया ऐलान! दर्शक हुए खुशी से गदगद...

naveen sahu
27 March 2023 4:49 PM GMT
TMKOC Movie
x

TMKOC Movie : टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल दिखाई दे रहा है। पिछले वर्ष शो के निर्माताओं ने इसकी कार्टून सीरीज लॉन्च की थी, जिको जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। लोगों ने दिल खोलकर इस सीरीज को एन्जॉय किया था। वहीं …

TMKOC Movie

TMKOC Movie : टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल दिखाई दे रहा है। पिछले वर्ष शो के निर्माताओं ने इसकी कार्टून सीरीज लॉन्च की थी, जिको जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। लोगों ने दिल खोलकर इस सीरीज को एन्जॉय किया था।

वहीं प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने शो पर गेमिंग सीरीज लॉन्च की थी, जिसका नाम था 'रन जेठा रन'। हाल ही में असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स' क्रिएट करना चाहते हैं। असित कुमार मोदी ने कहा, "लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बहुत पसंद करते हैं। 15 वर्ष हो चुके हैं तथा लोग आज भी इसे देखना प्रिफर करते हैं।

Read More : TMKOC : तारक मेहता का उलटा चश्मा शो के निर्माता ने किया बड़ा ऐलान, जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे किरदार, नए यूनिवर्स बनाने की कर रहे तैयारी

उन्होंने आगे कहा कि लोग, आज के वक़्त में इस शो को सिर्फ टेलीविज़न पर ही नहीं, बल्कि ओटीटी, यूट्यूब और बाकी के प्लेटफॉर्म्स पर भी देख सकते हैं। लोगों का इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर मेरे मन में शो के किरदारों को लेकर कुछ अलग करने का आया। आज जेठालाल, बबीता, दयाबेन, सोढ़ी और बाकी के सभी भूमिका घर-घर में पहचाने जाने लगी हैं। सभी लोग इन भूमिकाओं को अपने परिवार का हिस्सा मानने लगे हैं। 15 वर्षों से हमें दर्शकों का प्यार मिल रहा है। मैंने अब इस सीरियल का यूनिवर्स क्रिएट करने का सोचा है।"

फिल्म बनाने पर कही ये बात

वही असित कुमार मोदी से पूछा गया कि वह गेमिंग की दुनिया में तो कदम रख चुके हैं तो क्या ऐसे में वह इस सीरियल को फिल्म में कनवर्ट करने का नहीं सोच रहे हैं? प्रोड्यूसर ने बोला कि हां, इस सीरियल पर फिल्म भी मैं बनाऊंगा। यह एक एनीमेटेड फिल्म होगी। इसमें भी सबकुछ होगा, जिसे लोग पसंद करेंगे।

Next Story