Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TMKOC : तारक मेहता का उलटा चश्मा शो के निर्माता ने किया बड़ा ऐलान, जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे किरदार, नए यूनिवर्स बनाने की कर रहे तैयारी 

viplav
27 March 2023 2:30 PM GMT
TMKOC
x

मुंबई। TMKOC : टीवी (TV) दर्शकों का मनोरंजन कर रहे सीरियल ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak mehta ka ulta chashma) पर फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी सीरियल के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने दी है। यानी जल्द ही दर्शकों के चहेते किरदार बड़े पर्दे पर धूम मचाते नजर आएंगे। सीरियल …

मुंबई। TMKOC : टीवी (TV) दर्शकों का मनोरंजन कर रहे सीरियल ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak mehta ka ulta chashma) पर फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी सीरियल के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने दी है। यानी जल्द ही दर्शकों के चहेते किरदार बड़े पर्दे पर धूम मचाते नजर आएंगे।

सीरियल ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पर आधारित एक कार्टून शो पिछले साल लॉन्च हुआ था। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। पिछले महीने, असित मोदी ने बच्चों के लिए ”टीएमकेओसी राइम्स” लॉन्च किया। इसके बाद इसने ”रन जेठा रन” नाम का गेम लॉन्च कर गेमिंग के क्षेत्र में भी कदम रखा है। हालांकि, असित मोदी ने और आगे जाने का फैसला किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने मीडिया से बातचीत में और नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी। उन्होंने बताया, हम ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स” लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। लोगों ने इस सीरियल को खूब पसंद किया है। 15 साल बाद भी लोग इस सीरियल को अब भी दिलचस्पी से देख रहे हैं। लोग न केवल टीवी पर बल्कि ओटीटी, यूट्यूब और अन्य प्लेटफॉर्म पर भी धारावाहिक का आनंद ले रहे हैं।”

”मैंने सोचा कि मुझे इस सीरियल के किरदारों के साथ कुछ अलग करना चाहिए। आजकल जेठालाल, बबीता जी, दयाबेन, सोढ़ी और ऐसे तमाम किरदार घरेलू नाम बन गए हैं। ऐसा लगता है जैसे लोग परिवार के सदस्य बन गए हैं। इसलिए मैं ”टीएमकेओसी” को यूनिवर्स बनाने की सोच रहा हूं, आगे असित मोदी ने बताया, हम ”टीएमकेओसी” शो पर एक फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं। शो पर एक फिल्म भी बनेगी, जो एक एनिमेटेड फिल्म होगी। ”टीएमकेओसी” शो को एक मॉल की तरह बढ़ाना चाहते हैं, जहां पर सब कुछ होगा।

viplav

viplav

    Next Story