Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Tejashwi Yadav के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने बेटी को दिया जन्म, बहन रोहिणी ने ट्वीट कर दी जानकारी...

naveen sahu
27 March 2023 3:32 PM GMT
Tejashwi Yadav
x

बिहार। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर किलकारियां गुंजी हैं। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। यह जानकारी खुद तेजस्वी यादव ने दी है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, “ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।” इससे पहले उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया, “आज …

Tejashwi Yadav

बिहार। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर किलकारियां गुंजी हैं। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। यह जानकारी खुद तेजस्वी यादव ने दी है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, “ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।” इससे पहले उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया, “आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में, खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने।”

Read More : Tejashwi Yadav became father: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, "बेटा या बेटी"…जानिए किसका हुआ आगमन? सोशल मीडिया पर आई बधाई देने वालों की बाढ़!

रोहिणी आचार्य के ट्वीट के करीब छह मिनट बाद तेजस्वी यादव का ट्वीट आज सुबह 9.53 पर आया। बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी। तेजस्वी यादव की पत्नी का नाम रशेल गोडिन्हो (Rachel) है। हालांकि, शादी के बाद उनका नाम बदलकर राजश्री रख दिया। नाम बदलने का कारण तेजस्वी यादव ने बताया था कि उनकी पत्नी ने स्वेच्छा से एक वैकल्पिक नाम, राजश्री चुना है, क्योंकि बिहार में लोगों के लिए उच्चारण करना आसान होगा।

Next Story