Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Tejashwi Yadav became father: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, "बेटा या बेटी"...जानिए किसका हुआ आगमन? सोशल मीडिया पर आई बधाई देने वालों की बाढ़!

Sharda Kachhi
27 March 2023 5:22 AM GMT
Tejashwi Yadav became father:
x

Tejashwi Yadav became father:

Tejashwi Yadav became father: नई दिल्ली: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर खुशियों वाली किलकारी गूंजी है। तेजस्वी एक बेटी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी राजश्री यादव ने बेटी को जन्म दिया है। तेजस्वी यादव ने बेटी के जन्म की बाद की तस्वीर शेयर कर बताया कि उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ …

Tejashwi Yadav became father:
Tejashwi Yadav became father:

Tejashwi Yadav became father: नई दिल्ली: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर खुशियों वाली किलकारी गूंजी है। तेजस्वी एक बेटी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी राजश्री यादव ने बेटी को जन्म दिया है। तेजस्वी यादव ने बेटी के जन्म की बाद की तस्वीर शेयर कर बताया कि उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। तेजस्वी यादव के फोटो शेयर की तो सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की बाढ़ आ गयी।

Tejashwi Yadav became father: तेजस्वी यादव ने बेटी के जन्म के बाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।’ इस तस्वीर में तेजस्वी यादव ने बेटी को अपने हाथों में लिया हुआ और बहुत प्रेम से निहार रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव को बधाई देते हुए कह रहे हैं कि क़िस्मत वाले हैं आप। वहीं, कुछ यूज़र्स ने बधाई के साथ मां-बेटी के स्वथ्य रहने की कामना भी की है।

read more: Water supply: रायपुरियंस के लिए जरूरी सूचना…बूंद-बूंद पानी की समझें कीमत, क्योंकि इन इलाकों में नहीं होगा वाटर सप्लाई, जानिए वजह?

Tejashwi Yadav became father: बुआ बनी रोहिणी आचार्य ने खुशी जताते हुए ट्विटर पर लिखा- आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में, खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने। इसके सतह उन्होंने लिखा,’भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे। मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके, बनकर नन्हीं सी परी, मेरे घर मेहमान आई है। खुशियों की संग सौगात लाई है, दादा-दादी बनने की खुशी में, मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है।’

Next Story