Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Salman Khan: पुलिस की गिरफ्त में आया सलमान खान को धमकी देने वाला शख्स! पूछताछ में उगलेगा कई राज, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
27 March 2023 9:57 AM GMT
Salman Khan:
x

Salman Khan:

Salman Khan: मुंबई: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि मुंबई कोर्ट ने आरोपी धाकड़ राम को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. हाल ही में सलमान खान को ई-मेल के जरिए धमकी मिली थी. इसके बाद उनके घर के बाहर …

Salman Khan:
Salman Khan:

Salman Khan: मुंबई: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि मुंबई कोर्ट ने आरोपी धाकड़ राम को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. हाल ही में सलमान खान को ई-मेल के जरिए धमकी मिली थी. इसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा भी चाक-चौबंद कर दी गई थी. लेकिन करीबियों की मानें तो सलमान को किसी धमकी से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्हें जिंदगी को खुलकर जीना पसंद है.

Salman Khan: ये गिरफ्तारी मुंबई पुलिस ने राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत की है. इस आरोपी ने इससे पहले दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार को भी धमकी दी थी, जिसकी जांच पंजाब पुलिस कर रही है. पंजाब पुलिस भी जोधपुर पहुंची थी. मुंबई पुलिस की जांच के बाद इसे पंजाब पुलिस को सौंपा जा सकता है.

READ MORE: Actress Extra Marital Affair : शादीशुदा होत हुए भी गैर मर्द को दिल दे बैठी ये अभिनेत्रियां, एक के तो पति ने ही बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा था इस हाल में!

Salman Khan: बता दें कि 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा था, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई थी. ये मेल रोहित गर्ग के नाम से भेजा गया था.

Salman Khan: ई-मेल में लिखा था कि- 'गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…'

Salman Khan: सलमान खान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में तीनों के नाम पर FIR दर्ज कर ली है. बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी.

Next Story