Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Actress Extra Marital Affair : शादीशुदा होत हुए भी गैर मर्द को दिल दे बैठी ये अभिनेत्रियां, एक के तो पति ने ही बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा था इस हाल में!

Sharda Kachhi
27 March 2023 9:26 AM GMT
Actress Extra Marital Affair
x

Actress Extra Marital Affair: बॉलीवुड हो या टीवी स्टार्स, उनकी पर्सनल लाइफ और खासकर उनकी लव लाइफ खूब सुर्खियां बटोरती है। वहीं जब बात एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स की आती है तो लोगों को काफी मसाला मिल जाता है। कई बार शादी के बाद ये अभिनेत्रियां अपने पति के अलावा किसी और की तरफ इतनी आकर्षित हो …

Actress Extra Marital AffairActress Extra Marital Affair: बॉलीवुड हो या टीवी स्टार्स, उनकी पर्सनल लाइफ और खासकर उनकी लव लाइफ खूब सुर्खियां बटोरती है। वहीं जब बात एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स की आती है तो लोगों को काफी मसाला मिल जाता है। कई बार शादी के बाद ये अभिनेत्रियां अपने पति के अलावा किसी और की तरफ इतनी आकर्षित हो जाती हैं कि इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी शुरू हो जाते हैं। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहीं।

संजीदा शेख

एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख कभी टीवी के पॉपुलर कपल हुआ करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजीदा शेख पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. एक्टर हर्षवर्धन राणे को दोनों के तलाक का कारण बताया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'तैश' की शूटिंग के वक्त संजीदा और हर्षवर्धन की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं.

दीपिका कक्कड़

पहले पति रौनक के साथ तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ पर भी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगे थे. साल 2011 में दीपिका की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी और उसके अगले साल उन्होंने रौनक से तलाक ले लिया था. आज दीपिका और शोएब एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और अपने पहले बच्चे के आने की तैयारी कर रहे हैं.

काम्या पंजाबी

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी पर पति को धोखा देने का आरोप लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके एक्स पति बंटी नेगी ने काम्या पर संजय दत्त के कजिन निमाई बाली के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. हालांकि, काम्या ने हमेशा ही इन आरोपो को गलत बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि अपने तलाक के बाद वो निमाई के साथ रिलेशनशिप में आई थीं.

निशा रावल

टीवी का एक और मशहूर कपल जो अब साथ नहीं है. निशा रावल को लेकर करण मेहरा ने खुलासा किया है कि निशा का अफेयर उनके मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ चल रहा था.

मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान के साथ मलाइका के तलाक की वजह अर्जुन कपूर के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियों को बताया जाता है. खैर, अरबाज से तलाक के बाद अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के साथ हैं.

Next Story