Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Suicide Case: मासूम के सामने ही फंदे पर झूल गया पिता, बच्ची का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, वजन जानकर सहम जाएगा दिल!

Sharda Kachhi
27 March 2023 7:32 AM GMT
CG Suicide Case:
x

CG Suicide Case:

CG Suicide Case: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहाँ एक पिता ने अपनी बच्ची के सामने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि मृतक काम करने के बहाने बच्ची को लेकर घर से निकला था, इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली है। मामले का पता तब चला …

CG Suicide Case:
CG Suicide Case:

CG Suicide Case: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहाँ एक पिता ने अपनी बच्ची के सामने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि मृतक काम करने के बहाने बच्ची को लेकर घर से निकला था, इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली है। मामले का पता तब चला जब बच्ची पिता को फंदे पर लटका देखकर रोने लगी। मामला बतौली थाना क्षेत्र का है।

CG Suicide Case: मूल रूप से जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के सामरबार का रहने वाला रामदेव कोरवा(30) घर का खर्चा चलाने के लिए रोजी मजदूरी करता था। बताया गया है कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। पहले पत्नी से ही उसे 5 साल की बेटी है। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी महिला से शादी की थी। मगर दूसरी पत्नी कुछ दिन पहले उसे छोड़कर चले गई थी। इसी बात से वह परेशान रहता था।

read more: Ajab-Gajab : एक रात पहले हुई थी बेटे से बहस, फिर पिता ने लगाया बागवान स्टाइल में What’s App Stutas, बोले- धीरे-धीरे समझ आ रहा है…

CG Suicide Case: जानकारी मिली है कि 23 मार्च को रामदेव अपनी बेटी को लेकर घर से निकला था। उसने अपने परिजनों को बताया था कि वह काम करने जा रहा है। इसके बाद वह रविवार शाम को सरगुजा के बतौली इलाके में पहुंचा। वहां एक कॉलेज के पीछे, एक पेड़ के सामने बच्ची को बिठाया। फिर उसके सामने ही पेड़ पर फंदा बनाकर झूल गया।

CG Suicide Case: उधर, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। खबर मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। उस दौरान भी बच्ची रो रही थी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी थी। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। परिजनों से भी पूछताछ जारी है।

Next Story