Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ajab-Gajab : एक रात पहले हुई थी बेटे से बहस, फिर पिता ने लगाया बागवान स्टाइल में What's App Stutas, बोले- धीरे-धीरे समझ आ रहा है...

Sharda Kachhi
27 March 2023 7:10 AM GMT
Ajab-Gajab
x

अमिताभ बच्चन की फिल्म "बागवान" भला किसको याद नहीं होगी, ये ख्याल लगभग हर बच्चे के दिमाग में ज़रूर आता है . ज़्यादातर बच्चों को ये डर होता है कि कहीं उनके मां-बाप उन्हें बाग़बान के अमित जी की तरह ताने ना मारें. हाल ही में एक लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उसने …

Ajab-Gajabअमिताभ बच्चन की फिल्म "बागवान" भला किसको याद नहीं होगी, ये ख्याल लगभग हर बच्चे के दिमाग में ज़रूर आता है . ज़्यादातर बच्चों को ये डर होता है कि कहीं उनके मां-बाप उन्हें बाग़बान के अमित जी की तरह ताने ना मारें. हाल ही में एक लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उसने अपनी राम-कहानी इंटरनेट यूज़र्स के साथ शेयर की. अगर आपने बागबान नहीं देखी तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी को उनके बच्चे वो इज्जत नहीं देते जो उन्हें मिलनी चाहिए.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप स्टेटस की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई उज्जवल अथराव नाम के ट्विटर यूजर ने बताते हुए कहा कि उसके पिता से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद उसके पिता ने अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस शेयर किया जो काफी मजेदार है. पिता ने व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा कि 'धीरे-धीरे समझ में आ रहा है कि बागबान में अमित जी ने 4 बेटों के रहते एक बच्चा क्यों गोद लिया था.

उज्जवल ने जैसे ही अपनी ट्रैजेडी लोगों के साथ साझा की, कई लोगों ने भी अपने साथ हुई घटना का ज़िक्र किया. एक यूज़र ने लिखा, "“Areee! Aisa trolling kon karta hain." एक दूसरे यूज़र ने लिखा, "तुम्हारे पिता का ह्यूमर खतरनाक है." खिसी और ने लिखा, "अंकल जी तो जबरदस्त हैं."

Next Story