Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Weather Update: राज्य में फिर होगी झमाझम बारिश, ओले गिरने के भी आसार, पढ़ें मौसम विभाग की ताजा भविष्यवाणी

Sharda Kachhi
25 March 2023 5:04 AM GMT
Weather Update:
x

Weather Update:

Weather Update: भोपाल: मध्यप्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल सकता है। प्रदेश के अलग-अलग स्थानों में एक साथ सक्रिय तीन सिस्टम के एक्टिव होने से राज्य में बारिश के आसार जताए गए हैं। मौसम वैज्ञानिको के अनुसार वर्तमान में अरब सागर से आ रही नमी के कारण बादल बने हुए है। Weather …

Weather Update:
Weather Update:

Weather Update: भोपाल: मध्यप्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल सकता है। प्रदेश के अलग-अलग स्थानों में एक साथ सक्रिय तीन सिस्टम के एक्टिव होने से राज्य में बारिश के आसार जताए गए हैं। मौसम वैज्ञानिको के अनुसार वर्तमान में अरब सागर से आ रही नमी के कारण बादल बने हुए है।

Weather Update: आज से ग्वालियर, चम्बल,भोपाल, नर्मदापुरम संभाग के जिलों में कही कही गरज बरस के साथ वर्षा होने के आसार है। वहीं अगले दो दिनों तक प्रदेश के जबलपुर, रीवा और शहडोल संभाग के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। वहीं कही कही ओले गिरने की भी संभावना है। प्रदेश में करीबन 12 साल बाद मार्च के महीने में बेमौसम बारिश के ऐसे हालत बने है। वहीं इस मौसम से फसल खराब होने के सबसे जयादा मामले प्रदेश में सामने आये है।

read more: Relationship Tips: बेस्ट फ्रेंड से हो जाए प्यार, तो बिना झिझके कुछ इस तरह करें इजहार, पार्टनर हां न कह दे तो कहना!

Weather Update: मौसम वैज्ञानिको की माने तो एक पश्चमी विक्षोभ अफगानिस्तान के पास हवा के ऊपरी भाग में चक्रवात के रूप में बना हुआ है। दक्षिणी-पश्चिम राजस्थान पर हवा के ऊपरी भाग में एक चक्रवात बना है। वहीं झारखण्ड से छत्तीसगढ़ होते हुए एक तरफ लाइन तेलंगाना तक बनी हुई है। इसके साथ ही हवा का रुख पश्चिमी है इससे अरब सागर से नमी आ रही है। जो प्रदेश के मौसम को बिगाड़ रही है। वहीं 29 मार्च को एक और वेदर डिस्टबेंस प्रदेश के जिलों को प्रभावित करेंगा।

Next Story