Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Relationship Tips: बेस्ट फ्रेंड से हो जाए प्यार, तो बिना झिझके कुछ इस तरह करें इजहार, पार्टनर हां न कह दे तो कहना!

Sharda Kachhi
25 March 2023 4:49 AM GMT
Relationship Tips:
x

Relationship Tips:Relationship Tips:

Relationship Tips: कहा जाता है कि अक्सर रिलेशनशिप की शुरुआत दोस्ती से ही होती है। पहले जान पहचान होती है, फिर दोस्ती और उसके बाद प्यार। कई बार ऐसा होता है कि आपको अपनी दोस्त से ही प्यार हो जाता है। Relationship Tips:एक दूसरे के साथ रहते रहते एक दूसरे को पसंद करने लगना आम …

Relationship Tips:
Relationship Tips:Relationship Tips:

Relationship Tips: कहा जाता है कि अक्सर रिलेशनशिप की शुरुआत दोस्ती से ही होती है। पहले जान पहचान होती है, फिर दोस्ती और उसके बाद प्यार। कई बार ऐसा होता है कि आपको अपनी दोस्त से ही प्यार हो जाता है।

Relationship Tips:एक दूसरे के साथ रहते रहते एक दूसरे को पसंद करने लगना आम बात है। इसमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर दोस्त से प्यार हो जाए तो इजहार कैसे करें, ये बात अहम है। आपको इजहार करने से पहले ये जान लेना चाहिए कि क्या आपकी दोस्त भी आपको उसी तरह पसंद करने लगी है जैसे आप करने लगे हैं। अगर आप ये बात नहीं जानेंगे तो दिल टूटने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं होगा। आइये जानते हैं कि दोस्त से हो जाए प्यार तो कैसे करें इजहार।

READ MORE: Lock Upp Season 2: कंगना के शो में होगी राखी-शर्लिन की एंट्री? बोल्डनेस का लगेगा तड़का, जानिए लॉकअप के दूसरे सीजन में क्या कुछ होगा खास?

Relationship Tips:दोस्ती में लोग एक दूसरे को गले लगाते हैं, छेड़ते हैं, मजाकिया नाम से पुकारते हैं और सोने से पहले एक दूसरे को मैसेज या कॉल भी करते हैं। किसी के इतना क्लोज होने के बाद प्यार हो जाना स्वाभाविक है लेकिन रिलेशनशिप एकतरफा नहीं होती है। अगर किसी के साथ दोस्ती में रहते हुए आपका दिल उस पर आ गया है तो ये भी जरूरी है कि उसका दिल भी आप पर आया हो। अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो पहले अपनी बेस्ट फ्रेंड के दिल की बात जानें। ये पता करने की कोशिश करें कि उसके दिल में क्या चल रहा है?

इशारों में कहें बात
Relationship Tips:अगर आप ये पता नहीं लगा पा रहे हैं कि उसके दिल में आपके लिए प्यार है या नहीं, तो खुलकर प्रपोज ना करें। अगर आपने बिना दिल की बात जाने प्रपोज कर दिया तो दोस्ती भी नहीं रहेगी। इसलिए कहा जाता है कि ऐसी परिस्थिति में इशारों में अपनी बात रखें। 'तुम्हारे बिना मेरा क्या होगा','मैं दूर चला जाउंगा तो तुम्हें फर्क नहीं पड़ेगा', ऐसे वाक्यों से उसके मन को टटोलने की कोशिश करें। इन वाक्यों के जवाब से आपको अगला कदम उठाने की दिशा मिलेगी।

READ MORE: Akshay Kumar: अक्षय कुमार के फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए खिलाड़ी, जानिए कैसे हुआ हादसा?

दूरी बनाकर देखें
Relationship Tips:अगर आपकी कोई बेस्ट फ्रेंड है और आप ये जानना चाहते हैं कि वो आपको प्रेम करती है या नहीं, तो दूरी बनाकर देखें। सुबह से शाम तक साथ रहना, बात करना अगर आदत में शामिल है तो जब आप दूरी बनाएंगे तो उसे आपकी कमी खलेगी। आप देखें कि दूर होने पर वो आपके लिए कितना बेचैन है।

प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर क्या करें
Relationship Tips:अगर आपने अपनी बेस्ट फ्रेंड को प्रपोज किया है और उसने आपका प्रस्ताव ये कहकर ठुकरा दिया कि मैं तो तुम्हें अच्छा दोस्त समझती हूं तो धीरे-धीरे उनसे दूर जाने की कोशिश करें। नए दोस्त बनाएं और उनके साथ ही ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश करें।

Next Story