Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Lock Upp Season 2: कंगना के शो में होगी राखी-शर्लिन की एंट्री? बोल्डनेस का लगेगा तड़का, जानिए लॉकअप के दूसरे सीजन में क्या कुछ होगा खास?

Sharda Kachhi
25 March 2023 4:19 AM GMT
Lock Upp Season 2:
x

Lock Upp Season 2:

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों व अंदाज की वजह से अक्सर में चर्चा में बनी रहती हैं।पिछले साल अभिनेत्री एक रियलिटी शो लॉक अप लेकर आई थीं। एक्ट्रेस का यह शो लोगों को काफी पसंद आया था। सीजन 1 की सफलता के बाद अब सीजन 2 को लेकर चर्चा शुरू हो …

Lock Upp Season 2:
Lock Upp Season 2:

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों व अंदाज की वजह से अक्सर में चर्चा में बनी रहती हैं।पिछले साल अभिनेत्री एक रियलिटी शो लॉक अप लेकर आई थीं। एक्ट्रेस का यह शो लोगों को काफी पसंद आया था। सीजन 1 की सफलता के बाद अब सीजन 2 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। नए सीजन में भी तमाम नए कलाकार नजर आने वाले हैं। इसी क्रम में इस शो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी नजर आ सकती हैं।

Lock Upp Season 2: लॉक अप सीजन 2 को लेकर इन दिनों काफी खबरें सामने आ रही हैं। बहुत से कंटेस्टेंट का नाम इस शो में लिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत भी लॉक अप सीजन 2 में नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने दोनों अभिनेत्रियों को इस शो के लिए अप्रोच किया है। बता दें कि पिछले दिनों राखी और शर्लिन एकसाथ एकदूसरे को दोस्त कहती हुई नजर आई थीं।

READ MORE: Akshay Kumar: अक्षय कुमार के फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए खिलाड़ी, जानिए कैसे हुआ हादसा?

शर्लिन ने साजिद के खिलाफ उठाई थी आवाज
Lock Upp Season 2: झगड़े के बाद जब शर्लिन चोपड़ा से पूछा गया कि वह और राखी दोस्त कैसे बने तो शर्लिन का कहना था कि उनकी राखी से कोई निजी दुश्मनी कभी नहीं थी। बस जब भी कभी वह अपने आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाती थीं तो राखी सामने आ जाती थीं। शर्लिन ने आगे कहा कहा कि जब भी वह साजिद खान के खिलाफ आवाज उठातीं तो राखी बीच में आ जाती थीं। वह कहती थी कि वो मेरे भाई हैं उनके खिलाफ कुछ मत कहना।

राखी के साथ खड़ी नजर आई थीं शर्लिन
Lock Upp Season 2: शर्लिन ने आगे कहा, जब मैंने उनको कुछ वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग दिखाए तब उनको विश्वास हुआ और उन्होंने कहा कि अब मैं तुम्हारी लड़ाई के बीच में नहीं आऊंगी। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर ही राखी को हिरासत में लिया गया था। लेकिन जब दोनों फिर से एकसाथ हो गईं तो शर्लिन राखी के साथ आदिल को लेकर चल रहे विवाद में भी ड्रामा क्वीन के साथ खड़ी नजर आई थीं।

Next Story