Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Ladies Toilet में सीक्रेट कैमरा लगाकर इस शख्स ने रिकॉर्ड किये 60 से ज्यादा महिलाओं के प्राइवेट वीडियों, ऐसे खुली पोल...

Sharda Kachhi
25 March 2023 8:33 AM GMT
Ladies Toilet
x

नई दिल्ली : महिलाओं के टॉयलेट या बाथरूम में जासूसी कैमरा फिट करने के कई मामले सामने आते हैं, लेकिन हाल ही में जो मामला सामने आया वह बेहद चौंकाने वाला है. इस शख्‍स ने तो एम्‍बेसी के टॉयलेट के अंदर ही सीक्रेट तरीके से ही स्‍पाई कैमरा इंस्‍टॉल किया. और फिर लगभग 60 वीडियो …

Ladies Toilet नई दिल्ली : महिलाओं के टॉयलेट या बाथरूम में जासूसी कैमरा फिट करने के कई मामले सामने आते हैं, लेकिन हाल ही में जो मामला सामने आया वह बेहद चौंकाने वाला है. इस शख्‍स ने तो एम्‍बेसी के टॉयलेट के अंदर ही सीक्रेट तरीके से ही स्‍पाई कैमरा इंस्‍टॉल किया. और फिर लगभग 60 वीडियो चुपचाप रिकॉर्ड कर लिए. इस शख्‍स को इस मामले में ही बैंकॉक साउथ क्रिमिनल कोर्ट ने 2 साल कैद की सजा सुनाई है.

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां मौजूद ऑस्ट्रेलिया की एंबेसी के आईटी विभाग में काफी समय पहले काम कर रहे नयोत बैंक थमसोंगसाना नामक एक शख्स ने यह करतूत की है. आरोपी शख्स ने महिला टॉयलेट के अंदर स्पाई कैमरा लगा दिया था. उसने स्पाई कैमरे से करीब 60 महिलाओं के वीडियो बनाए थे.

READ MORE : Good News For Airtel User : हाई स्पीड इंटरनेट के लिए हो जाये तैयार, 500 शहरों में रोलऑउट हुई 5G सर्विस…

इसके बाद की ही कुछ महिलाओं ने इस मामले का खुलासा किया तब जाकर उसकी पोल खुली. बाद में पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई और फिर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. बताया गया कि पुलिस ने जनवरी 2022 में गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसे आईटी विभाग की नौकरी से निकाल दिया गया था. फिर जब जांच हुई तो उसके ऊपर लगे सभी आरोप सिद्ध हुए और सजा देने का ऐलान हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में उसे दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में जिक्र है कई इसी मामले में पहले 4 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन बाद में उसकी सजा घटाकर दो साल कर दी गई है. जज ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को कड़ी फटकार लगाई. जज ने कहा कि यह शख्स समाज के लिए गंभीर खतरा था

Next Story