Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Aamrapali नहीं Sanchita को किस करते हुए दिखें Nirahua, इंटरनेट पर मचा हड़कंप, देखें Video...

naveen sahu
21 March 2023 1:31 PM GMT
Nirahua
x

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) इस समय किसी न किसी एक्ट्रेस के संग रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ कभी मोनालिसा तो कभी अंजना सिंह सिंह ठुमके और प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में निरहुआ का एक वीडियो सामने आया …

 Nirahua

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) इस समय किसी न किसी एक्ट्रेस के संग रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ कभी मोनालिसा तो कभी अंजना सिंह सिंह ठुमके और प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में निरहुआ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें निरहुआ अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) संग नहीं बल्कि संचिता बनर्जी संग रोमांस और उनके साथ जबरदस्ती प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

Read More : Nirahua-Amrapali Romance : आम्रपाली को बाहों में लेकर निरहुआ ने खूब जताया प्यार, लोग भी हुए जोड़ी के दीवाने, देखें Video

वैसे तो भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद भूचाल मच गया है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ एक्ट्रेस संचिता को जबरदस्ती 11 बार किस करते हैं और वो भी सबके सामने। इस नजारा को देखने के बाद निरहुआ के फैंस में खलबली मच गई है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ, संचिता बनर्जी (sanchita banerjee Video) को जबरन खुलेआम एक बार नहीं बल्कि 11 बार उनका चुम्मा लेते हैं। निरहुआ की इस हरकत को देखने के बाद संचिता को बहुत ही ज्यादा गुस्सा आ जाता है। एक्ट्रेस निरहुआ से परेशान हो जाती हैं और अपनी छुड़ाने के लिए इधर से भागती हुईं दिखाई दे रही हैं। जबकि, संचिता बनर्जी के दोस्त उन्हें निरहुआ से बचाने की कोशिश भी करते हैं। लेकिन निरहुआ की तो बात ही अलग है उन्हें कोई खेल में पछाड़ नहीं सकता है।

Next Story