Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Nirahua-Amrapali Romance : आम्रपाली को बाहों में लेकर निरहुआ ने खूब जताया प्यार, लोग भी हुए जोड़ी के दीवाने, देखें Video 

viplav
5 March 2023 10:58 AM GMT
Nirahua-Amrapali Romance
x

मनोरंजन डेस्क :- Nirahua-Amrapali Romance :  दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता और सिंगर हैं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई गाने गाए हैं। निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। लोग इस …

मनोरंजन डेस्क :- Nirahua-Amrapali Romance : दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता और सिंगर हैं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई गाने गाए हैं। निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। लोग इस जोड़ी के दीवाने हैं। इस जोड़ी के चाहने वाले इन्हें असल जिंदगी में भी एक साथ देखना चाहते हैं।

Nirahua-Amrapali Romance : लेकिन, निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं और वो दो बच्चों के बाप भी हैं। वहीं, दूसरी तरफ आम्रपाली ने अभी तक शादी नहीं की है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आम्रपाली ने निरहुआ की वजह से शादी नहीं की है, वो एक्टर से प्यार करती हैं।

Nirahua-Amrapali Romance : इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक और पुराना गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। गाना ‘Saawan Me Hariyar Bhayil’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड पर रहा है। यह सॉन्ग निरहुआ की फिल्म Sipahi का है।

Nirahua-Amrapali Romance :​ इस गाने को Om Jha और Priyanka Singh ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल Arvind Tiwari ने लिखा है। संगीत से सजाया है Om Jha ने। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने में आम्रपाली हमेशा की तरह साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 26,376,844 से अधिक बार देखा गया है। गाने में दोनों एक दूसरे के संग जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने में निरहुआ अपनी पत्नी को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने को देखने के बाद आप अपनी नजर नहीं हटा सकेंगे।

Next Story