Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर उतारा मौत के घाट, 4 माह की बेटी की भी कर दी बेरहमी से हत्या, फिर खुद उठाया खौफनाक कदम...

naveen sahu
20 March 2023 12:04 PM GMT
Crime
x

उन्नाव। Crime : यूपी के उन्नाव जिला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने पहले अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा फिर 4 महीने की मासूम बेटी के भी काटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी पति ने पत्नी की साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जघन्य …

Crime

उन्नाव। Crime : यूपी के उन्नाव जिला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने पहले अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा फिर 4 महीने की मासूम बेटी के भी काटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी पति ने पत्नी की साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जघन्य घटनाक्रम की जानकारी लगते ही लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे ही एसओ बारासगवर खिड़की के सहारे अंदर पहुंचे तो अंदर का दृश्य देखकर होश उड़ गए. देर रात घटनास्थल का एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने जायजा लिया. एडिशनल एसपी ने परिजनों से पूछताछ की. वहीं पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Read More : Crime Web Series : सच्ची घटनाओं पर आधारित ये क्राइम थ्रिलर शो, बुराड़ी के घर में लटकती 11 लाशों से लेकर आरुषि की मर्डर मिस्ट्री तक, सब यहां है मौजूद…

उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की बारासगवर थाना क्षेत्र के मजरा रुदी खेड़ा में मोहन कुमार नाम का युवक पत्नी सीमा और 4 महीने की बेटी के साथ अलग घर बनाकर रहता था. देर रात मोहन और सीमा में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे गुस्साए मोहन ने कमरा बंद कर पत्नी की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी. युवक का इतने से मन नहीं माना तो 4 महीने की दूधमुंही मासूम को भी नहीं छोड़ा.

आरोप है की युवक ने मासूम की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है की युवक ने फिर उसी कमरे में पत्नी की साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. देर रात जब परिजन घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था, दरवाजा ना खुलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

3 मौतों की सूचना पर एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह और जांच टीमें भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य एकत्रित कर मामले की तफ्तीश की. एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने परिजनों से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि मोहन खेती करता था, इसके साथ ही PET की तैयारी भी कर रहा था और 2 साल से उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले की तफ्तीश जारी है.

Next Story