Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime Web Series : सच्ची घटनाओं पर आधारित ये क्राइम थ्रिलर शो, बुराड़ी के घर में लटकती 11 लाशों से लेकर आरुषि की मर्डर मिस्ट्री तक, सब यहां है मौजूद...

Sharda Kachhi
20 March 2023 7:55 AM GMT
Crime Web Series
x

नई दिल्ली : देश में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में 11 लाशों का मिलना हो या फिर आरुषि-हेमराज हत्याकांड, ऐसे कई केस हैं, जिनके पीछे की कहानी बहुत रहस्यमयी हैं। इनमें से कुछ घटनाओं पर डॉक्युमेंट्री ड्रामा बने हैं, जिन्हें आप …

Crime Web Seriesनई दिल्ली : देश में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में 11 लाशों का मिलना हो या फिर आरुषि-हेमराज हत्याकांड, ऐसे कई केस हैं, जिनके पीछे की कहानी बहुत रहस्यमयी हैं। इनमें से कुछ घटनाओं पर डॉक्युमेंट्री ड्रामा बने हैं, जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। आइये आपको दिखाते हैं पूरी लिस्ट।

Crime Stories: India Detectives
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में कंपा देने वाले अपराधों की डॉक्यु सीरीज है, जिसमें पुलिस इन्वेस्टिगेशन दिखाई गई है। इसमें क्राइम की जानकारी मिलने से लेकर संदिग्ध की गिरफ्तारी तक चार मेजर क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन को दिखाया गया है। आप इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

House of Secrets: The Burari Deaths
जब खबर आई कि दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में 11 लोगों की मौत हो गई, तो पूरा देश हैरान हो गया था। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार ने तांत्रिक अनुष्ठान के चक्कर में जान गवां दी। इस घटना पर बनी सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Delhi Riots — A tale of Burn & Blame
कमलेश के मिश्रा की ये डॉक्यूमेंट्री 2020 में उत्तर पूर्वी दिल्ली को हिलाकर रख देने वाली सांप्रदायिक हिंसा पर करीब से नज़र डालती है। आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं। चश्मदीदों ने बताया कि बड़े पैमाने पर हत्या हुई, खून बहा, हिंसा में 500 से ज्यादा लोगों की जान चली गई।

The Talwars: Behind Closed Doors
आरुषि और हेमराज मर्डर मिस्ट्री को लेकर तो पूरे देश में चर्चा हुई थी। साल 2008 में हुई इस घटना ने सभी को चौंका दिया था। इस सीरीज पर बना शो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Wild Wild Country
ये सीरीज देश के सबसे विवादित आध्यात्मिक गुरुओं में से एक के जीवन के बारे में दिखाती है, जिसने देश ही नहीं, दुनिया में भी लाखों अनुयायियों को इकट्ठा किया। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Next Story