Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sameer Khakhar passed away: फिल्म "राजा बाबू" के इस चर्चित किरदार ने दुनिया को कहा अलविदा! शोक में डूबी इंडस्ट्री!

Rohit Banchhor
15 March 2023 7:09 AM GMT
Sameer Khakhar passed away:
x

Sameer Khakhar passed away:

Sameer Khakhar passed away: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर समीर खाखर का निधन हो गया है। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. बताया जाता है कि एक्टर सांस की तकलीफ और अन्य समस्याओं से पीड़ित थे। Sameer Khakhar passed away: बीते दिन उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी, जिसके …

Sameer Khakhar passed away:
Sameer Khakhar passed away:

Sameer Khakhar passed away: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर समीर खाखर का निधन हो गया है। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. बताया जाता है कि एक्टर सांस की तकलीफ और अन्य समस्याओं से पीड़ित थे।

Sameer Khakhar passed away: बीते दिन उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी, जिसके बाद उन्हें बोरीवली में एम एम अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उनका निधन हो गया। समीर ने छोटे-छोटे किरदारों से की दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी। एक समय के बाद एक्टर ने सिनेमा की दुनिया को अलविदा कह दिया था और अमेरिका में शिफ्ट हो गए थे।

read more: Poonam Pandey Big Statement: कपड़े उतारने वाले बयान पर मम्मी-पापा ने कर दिया था पूनम पांडे का ये हाल! कहा- मुझे लाइफ में करना…

Sameer Khakhar passed away:समीर खाखर के बेटे गणेश ने हाल ही में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि मंगलवार को एक्टर को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद वो सोने चले गए और फिर वह बेसुध होने लगे, जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया और उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया।

इसके बाद उन्हें यूरिन पास करने में दिक्कत होने लगी। यूरिन की दिक्कतों के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर डाला गया और फिर हार्ट ने सपोर्ट करना बंद कर दिया। धीरे-धीरे मल्टिपल ऑर्गन फैल्योर होने के बाद उन्होंने सुबह 4:30 बजे दम तोड़ दिया। गणेश ने आगे बताया कि एक्टर का अंतिम संस्कार बुधवार 15 मार्च को सुबह साढ़े 10 बजे बोरिवली स्थित भाभी नाका क्रिमेटोरियम में किया जा रहा है।

read more: Jio Best Plans: Jio के इस एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का फोन, चुकानी पड़ेगी सिर्फ इतनी कीमत! जानिए पूरी डिटेल?

90 के दशक के मशहूर एक्टर
Sameer Khakhar passed away:बता दें कि समीर खाखर को 90 के दशक की फिल्मों के लिए जाना जाता है। एक्टर ने अपने अभिनय की शुरूआत धारावाहिक ‘नुक्कड़’ से ही की थी। उसके बाद उन्हें दूरदर्शन के ही धारावाहिक ‘सर्कस’ में चिंतामणि की भूमिका निभाते हुए देखा गया।

Next Story